Advertisment

Opposition Unity: ममता बनर्जी के विपक्षी एकता के फॉर्मूले को सीएम सोरेन का समर्थन, कही ये बात

ममता बनर्जी के विपक्षी एकता के फॉर्मूले का सीएम हेमंत सोरेन ने समर्थन किया और बयान देते हुए कहा कि जहां कांग्रेस मजबूत है वहां कांग्रेस को समर्थन देंगे.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
hemant soren mamata banerjee

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

ममता बनर्जी के विपक्षी एकता के फॉर्मूले का सीएम हेमंत सोरेन ने समर्थन किया और बयान देते हुए कहा कि जहां कांग्रेस मजबूत है वहां कांग्रेस को समर्थन देंगे. जहां स्थानीय पार्टी मजबूत है वहां स्थानीय पार्टी को कांग्रेस समर्थन दें. जब भी लोग एक बस में चलते हैं तो एक दूसरे को सीट देनी पड़ती है. आपको बता दें कि ममता बनर्जी ने विपक्षी एकता को लेकर बयान दिया था कि जहां कांग्रेस मजबूत है वहां कांग्रेस का साथ देंगे.

Advertisment

मल्लिकार्जुन खरगे से की मुलाकात 

वहीं, झारखंड सीएम हेमंत सोरेन ने मंगलवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात की. इस दौरान विपक्षी एकता पर चर्चा हुई. वहीं, सीएम ने खरगे को विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत पर बधाई दी. मुलाकात के बाद सीएम ने कहा कि कांग्रेस वहां जीती मैंने ट्वीट करके भी बधाई दी थी और जाकर भी बधाई दी है. वहीं, मुलाकात के बाद खरगे ने ट्वीट कर लिखा कि आज झारखंड के मुख्यमंत्री और हमारे गठबंधन के साथी, श्री सीएम हेमंत सोरेन ने 10 राजाजी मार्ग में, मुलाक़ात कर, कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की जीत के लिए शुभकामनाएँ प्रेषित की और साथ मिलकर जनता के अधिकारों व सामाजिक न्याय के लिए कार्य करने के लिए पुनः प्रतिबद्धता जताई.

Advertisment

यह भी पढ़ें : सीएम सोरेन ने झारखंड भवन का किया निरीक्षण, 15 दिन में मांगी निर्माण रिपोर्ट

झारखंड भवन का किया निरीक्षण

आपको बता दें कि मंगलवार को हेमंत सोरेन दिल्ली पहुंचे थे. यहां उन्होंने झारखंड भवन का भी निरीक्षण किया. सीएम सोरेन ने झारखंड भवन के सभी सातों फ्लोर का निरीक्षण किया, जिसमें कॉन्फ्रेंस रूम, गेस्ट रूम, मुख्यमंत्री कक्ष, डाइनिंग रूप  के साथ सभी जगहों का निरीक्षण बारीकी से किया. इसके साथ ही सीएम ने प्रवास के निर्माण में हो रही देरी को लेकर नाराजगी भी जाहिर की. नाराजगी जताते हुए सीएम ने 15 दिन के अंदर जिम्मेदार सभी सलाहकारों और अधिकारियों से इससे संबंधित जांच रिपोर्ट मांगी और उसमें क्यों विलंब हुआ, इसपर भी जवाब देने को कहा है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • ममता बनर्जी के बयान पर बोले सीएम हेमंत 
  • 'जहां कांग्रेस मजबूत है वहां कांग्रेस को समर्थन देंगे'
  • 'जहां रिजनाल पार्टी मजबूत है वहां रीजन पार्टी को कांग्रेस समर्थन दें'

Source : News State Bihar Jharkhand

cm-hemant-soren opposition unity formula Opposition Unity Mamta Banerjee
Advertisment
Advertisment