Advertisment

CM मोहन यादव का तंज, बोले- सोरेन और आलमगीर आपका माल....

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव पांचवें चरण के मतदान से पहले देश भर में घूम कर भाजपा और मोदी सरकार का जम कर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. सीएम मोहन यादव गुरुवार को झारखण्ड के हजारीबाग पहुंचे.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
CM Mohan Yadav

MP CM मोहन यादव( Photo Credit : फाइल फोटो )

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव पांचवें चरण के मतदान से पहले देश भर में घूम कर भाजपा और मोदी सरकार का जम कर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. इसी कड़ी में सीएम मोहन यादव गुरुवार को झारखण्ड के हजारीबाग पहुंचे, जहां उन्होंने हेमंत सोरेन और आलमगीर आलम पर जमकर हमला बोला. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि चोरी करोगे तो सीधा अंदर जाओगे, कोई बचाएगा नहीं. अपने इस झारखण्ड के दौरे में मोहन यादव ने मीडिया से भी बातचीत की. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि पूरे देश में मोदीमय माहौल है. मैं निश्चित रूप से यह कह सकता हूं कि न सिर्फ झारखण्ड में या मध्य प्रदेश में, बल्कि पूरे देश में मोदी सरकार वापस आ रही है. सीएम मोहन यादव ने कहा कि इस बार 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार.  

Advertisment

आंखों में झोंक रहे थे धूल

जेल भवन में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि हजारीबाग बिरसा मुंडा की धरती है. यहां पर सारे बंधन तोड़कर आने का मन करता है. उन्होंने झारखण्ड सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह हेलिकॉप्टर जब हवा में ऊंचा उड़ता है, तो देखने में अच्छा लगता है, लेकिन जब वो नीचे उतरता है, तो आंखों में धूल-मिट्टी और गंदगी करता है और आंखें बंद हो जाती है. उसी तरह आपने जिसे वोट देकर मुख्यमंत्री बनाया, सरकार में मंत्री बनाया वह हेलिकॉप्टर में सुंदर जरूर लग रहे थे, पर वो आपकी आंखों में धूल झोंक रहे थे. वो आपका माल आपकी आंखों के सामने लूट कर ले जा रहे थे.

ये भी पढ़ें: Water Crisis In Ranchi: राजधानी में गहराया जल संकट, 8 लाख लोगों को नहीं मिल पाएगा पानी

नाम भले आलमगीर, लेकिन हैं चोरगीर

सीएम ने आगे कहा कि झारखण्ड इतना समृद्ध प्रदेश है कि यदि यहां की खनिज संपदा का अच्छे से इस्तेमाल हो तो मैं आपको गारंटी के साथ कहता हूं कि झारखण्ड नंबर 1 राज्य बन जाए. यहां हर तरह की संभावनाएं हैं. हमारे देश में 2014 के बाद परिवर्तन आया, उस परिवर्तन लाने वाले व्यक्ति ने कहा था कि ना खाऊंगा, ना खाने दूंगा. उन्होंने कहा कि कोई एक नंबर का हो या दो नंबर का सभी जेल जायेंगे. कल दो नंबर वाला अंदर गया. आप अपना नाम भले ही आलमगीर रख लो, लेकिन ये आपलोग का चोरगीर है. अगर आप चोरी करोगे तो आप निश्चित जेल जाओगे, आपको कोई बचाने वाला नहीं है. आपको बता दें कि 20 मई को पांचवे चरण के अंतर्गत झारखण्ड की तीन लोकसभा सीटों पर मतदान होना है, जिसमें हजारीबाग, कोडरमा और चतरा शामिल है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • मोहन यादव का सोरेन और आलमगीर पर हमला
  • आंखों में झोंक रहे थे धूल
  • नाम भले आलमगीर, लेकिन हैं चोरगीर

Source : News State Bihar Jharkhand

cm-तीरथ-सिंह-रावत आलमगीर आलम झारखंड मंत्री आलमगीर आलम Jharkhand election news 2024 Alamgir Alam news in hindi CM Mohan Yadav attacked on Alamgir Alam CM Mohan Yadav attacked on Hemant Soren आलमगीर आलम गिरफ्तार झारखंड सीएम हेमंत सोरेन
Advertisment
Advertisment