Advertisment

भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर CM सोरेन का हमला, कहा- गिद्धों की तरह आएंगे मंडराते

झारखंड में विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसे लेकर 20 सितंबर से भाजपा परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करने जा रही है. इस यात्रा पर हमला करते हुए सीएम सोरेन ने कहा कि कल से यह गिद्धों की तरह प्रदेश में मंडराते नजर आएंगे'

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
New Update
hemant soren ON BJP

भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर CM सोरेन का हमला

Advertisment

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है. रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने जमशेदपुर के गोपाल मैदान से चुनावी बिगुल फूंका था. वहीं, अब शुक्रवार को गृह मंत्री अमित शाह साहिबगंज से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करने जा रहे हैं. यह परिवर्तन यात्रा 20 सितंबर से शुरू होकर 3 अक्टूबर तक चलेगा. पार्टी के कार्यकर्ता व नेता प्रदेश के सभी 81 विधानसभा सीटों की यात्रा करेंगे. इस यात्रा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, एमपी के सीएम मोहन यादव, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़े चेहरे शामिल होंगे. 

Advertisment

20 सितंबर से भाजपा की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत

इस यात्रा से पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गढ़वा में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार से भाजपा पर जुबानी हमला बोला है. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सोरेन ने कहा कि कल से अन्य प्रदेशों के नेता गिद्ध की तरह मंडराते नजर आएंगे और यह प्रदेश में सांप्रदायिक तनाव फैलाएंगे.

यह भी पढ़ें- Soren VS Soren: अपनी ही सीट से हाथ धो बैठेंगे चंपई सोरेन! एक्शन में हैं CM हेमंत, चल रहे हैं तगड़ी चाल

Advertisment

'गिद्धों की तरह प्रदेश में मंडराते नजर आएंगे'

आगे बोलते हुए सोरेन ने कहा कि हमें ऐसे लोगों से सर्तक रहने की जरूरत है. यह लोग पूरे राज्य में मंडराएंगे और सांप्रदायिक तनाव फैलाने की कोशिश करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव अमीर और गरीब के बीच की लड़ाई है. एक तरफ अमीर लोग हैं और दूसरी तरफ दलित-आदिवासी. 

चंपई सोरेन अपनी सीट से धो सकते हैं हाथ!

Advertisment

झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर हेमंत सोरेन लगातार हमलावर नजर आ रहे हैं. दूसरी तरफ विपक्ष भी राज्य सरकार पर जुबानी हमला बोलती दिख रही है. हाल ही में प्रदेश के पूर्व सीएम चंपई सोरेन ने झामुमो को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं. हालांकि इससे झामुमो को झटका जरूर लगा, लेकिन वह अभी से चंपई के राजनीति क्षेत्र में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए रणनीति बनाते नजर आ रहे हैं. इसकी जिम्मेदारी उन्होंने कैबिनेट मंत्री रामदास सोरेन, दीपक बिरुवा, जोबा मांझी और स्थानीय विधायकों को सौंपी है. बता दें कि भाजपा ने अब तक सीएम चेहरे को लेकर किसी भी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

hindi news Jharkhand Assembly Jharkhand Assembly Election Jharkhand Assembly Election 2024 CM Soren's attack on BJP's Parivartan Yatra
Advertisment
Advertisment