Advertisment

Crime: नशे के कारोबारियों पर पुलिसिया नकेल! पिता पुत्र गिरफ्तार

चतरा में सक्रिय नशे के सौदागरों के विरुद्ध गिद्धौर थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. जिले के एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर करीब 50 लाख रुपए के ब्राउन शुगर की खेप के साथ तस्करी में जुटे पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया गया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
chatra crime

नशे के कारोबारियों पर पुलिसिया नकेल( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

चतरा में सक्रिय नशे के सौदागरों के विरुद्ध गिद्धौर थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. जिले के एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर करीब 50 लाख रुपए के ब्राउन शुगर की खेप के साथ तस्करी में जुटे पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया गया है. सिमरिया एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी के नेतृत्व में गठित गिद्धौर थाना पुलिस की स्पेशल टीम को यह सफलता मिली है. तस्कर राजदेव दांगी व उसके पुत्र रोहित राज को थाना क्षेत्र के गिद्धौर हजारीबाग मुख्य पथ पर स्थित गिद्धौर मोड़ के समीप वाहन चेकिंग अभियान के दौरान प्रतिबंधित ब्राउन शुगर की खेप के साथ गिरफ्तार करने में सफल हुए. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: रेलवे विभाग के कारण जा रही लोगों की जान, नींद में सोई सरकार

नशे के कारोबारियों पर पुलिसिया नकेल

पुलिस के पूछताछ के दौरान गिरफ्तार तस्कर पिता पुत्र ने बताया कि हजारीबाग बस स्टैण्ड से खूंटी के तस्कर से बरामद ब्राउन की खेप को रिसीव किया था. जिसे दूसरे राज्यों में तस्करी कर ले जाना था. इस दौरान पुलिस ने गिरफ्तार दोनों तस्करों के पास से 515 ग्राम प्रतिबंधित ब्राउन शुगर व तस्करी में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल के अलावे विभिन्न कंपनियों के दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: इस जिले में सरेआम कोयले की हो रही चोरी, सुरक्षा प्रभारी ने बताई ये बड़ी वजह

मामले को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए सिमरिया एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों पिता-पुत्र खूंटी के तस्कर से ब्राउन शुगर के खेप को रिसीव कर गिद्धौर स्थित अपने घर की ओर आ रहे थे. इसी दौरान पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग अभियान के दौरान ब्राउन शुगर की खेप के साथ दोनों पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया गया है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • नशे के कारोबारियों पर पुलिसिया नकेल
  • ब्राउन शुगर की खेप के साथ पिता-बेटे गिरफ्तार
  • दूसरे राज्यों में तस्करी की थी साजिश

Source : News State Bihar Jharkhand

Chatra crime jharkhand latest news Chatra News Jharkhand Crime Crime news
Advertisment
Advertisment