Advertisment

धनबाद: फिर फायरिंग से दहला शहर, वर्चस्व की लड़ाई में धांय-धांय

झारखंड का जिला धनबाद एक बार फिर फायरिंग से दहल गया. जहां बीसीसीएल कोलयरी कोलडम्प में वर्चस्व को लेकर एक बार फिर से हिंसक झड़प और गोलीबारी हुई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
firing

फायरिंग से दहला शहर( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

झारखंड का जिला धनबाद एक बार फिर फायरिंग से दहल गया. जहां बीसीसीएल कोलयरी कोलडम्प में वर्चस्व को लेकर एक बार फिर से हिंसक झड़प और गोलीबारी हुई. मामला धनसार थाना क्षेत्र का है, जहां ट्रक लोडिंग को लेकर दो गुट आमने-सामने आ गए. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिससे मौके पर भगदड़ मच गया. मजदूर इधर-उधर भागने लगे. इसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया और पूरा बस्ताकोला कोलडंप युद्धभूमि में तब्दील हो गया. वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और CISF की टीम मौके पर पहुंची. जिसके बाद मौके पर जवानों को तैनात किया गया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- UCC के विरोध में आदिवासी संगठन का धरना, जानिए क्यों कर रहे विरोध

वर्चस्व की लड़ाई में धांय-धांय

ट्रक लोडिंग को लेकर भिड़े दो गुट

एक पक्ष ने जमकर की गोलीबारी

7 खोखा बरामद, जवानों की तैनाती

बता दें कि यह पूरा मामला बीसीसीएल बस्ताकोला का है, जहां डंप में ट्रक लोडिंग को लेकर दो गुट में झड़प हो गई. यह फायरिंग वर्चस्व को लेकर की गई थी. इतना ही नहीं झड़प में दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर पथराव भी किया. फिलहाल इलाके में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई, सीआईएसएफ घटनास्थल पर पहुंची और 7 खोखा बरामद किया.

Advertisment

वर्चस्व को लेकर झड़प

यह झड़प महज ट्रक लोडिंग को लेकर हुई. आचनक ट्रक लोडिंग के दौरान एक पक्ष के द्वारा फायरिंग शुरू हो गई, जिससे मौके पर भगदड़ मच गया. मजदूर इधर-उधर भागने लगे. दोनों पक्ष एक-दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया. बस्ताकोला कोलडंप रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. सूचना पाकर मौके पर पुलिस सीआईएसएफ पहुची.साथ ही झरिया, बैंक मोड़ थाना ,बोरागढ़ ओपी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. स्थिति तनावपूर्ण होने को लेकर पूरे कोलडंप में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • वर्चस्व की लड़ाई में धांय-धांय
  • ट्रक लोडिंग को लेकर भिड़े दो गुट
  • एक पक्ष ने जमकर की गोलीबारी

Source : News State Bihar Jharkhand

Dhanbad Crime news Dhanbad news jharkhand local news jharkhand latest news Jharkhand Crime Crime news
Advertisment
Advertisment