Advertisment

Jharkhand News: फिर धमाके से दहला धनबाद, बाइक सवार अपराधी बम फेंक कर हुए फरार

बाइक सवार दो अपराधी होटल पर बम फेंकने के बाद भाग निकले. बमबाजी में होटल के किचन का ऊपरी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है. वहीं, कुछ मिनटों के बाद अपराधियों ने दूसरे होटल पर भी बम फेंक दिया और मौके से फरार हो गए.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
bumdahamaka

होटल के बाहर खड़े लोग ( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

धनबाद में वासेपुर गेंगस्टर प्रिंस खान और उसके गुर्गे मेजर पर पुलिस लगाम लगाने में विफल साबित हो रही है. पुलिस को खुली चुनौती देने का काम लगातार किया जा रहा है. तोपचांची थाना क्षेत्र अन्तर्गत दो होटलों पर बमबाजी की गई है. बाइक सवार दो अपराधी होटल पर बम फेंकने के बाद भाग निकले. बमबाजी में होटल के किचन का ऊपरी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है. वहीं, कुछ मिनटों के बाद अपराधियों ने दूसरे होटल पर भी बम फेंक दिया और मौके से फरार हो गए. 

Advertisment

होटल पर बम फेंककर अपराधी हुए फरार  

मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों ने पहले नेशनल हाइवे के ओवर ब्रिज से होटल पर बम फेंक दिया. जिससे होटल का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. होटल पर बम फेंकने से लोगों में दहशत फैला गई. जिसके बाद अपराधी चालकारी की ओर जाते हुए जीटी रोड पर स्थित चलकरी के समीप होटल स्टाफ से रूम को लेकर बातचीत करने के दौरान प्लास्टिक में भरकर बम को होटल के अंदर फेंक दिया और वहां से भाग गए.  

यह भी पढ़ें : गुमला में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 2 लाख का इनामी नक्सली मारा गया

Advertisment

सोशल मीडिया पर अपराधियों ने दी धमकी 

हैरानी की बात तो ये है कि छोटे सरकार के सूटर मेजर ने दोनों हमले की जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पर लेटर जारी किया है. लेटर में लिखा है कि हम छोटे सरकार के शूटर मेजर है. यह जो बम चला है. शाने पंजाब में और माही होटल में इसका जिम्मेदारी हम लेते हैं. तुम लोगों के कान को खोलने के लिए ये किया गया है. इसके साथ ही जान से मारने की भी धमकी दी है. अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि सरेआम घटना को अंजाम दे रहे है और जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं और पुलिस बस तमाशहीन बन सब कुछ देख रही है. 

रिपोर्ट - नीरज कुमार 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  •  दो अपराधी होटल पर बम फेंकने के बाद भाग निकले
  • होटल के किचन का ऊपरी हिस्सा हो गया क्षतिग्रस्त 
  • सोशल मीडिया पर अपराधियों ने दी धमकी 

Source : News State Bihar Jharkhand

Dhanbad Crime news Dhanbad Police Dhanbad news jharkhand-news
Advertisment
Advertisment