Advertisment

पूर्व की रघुवर सरकार में शामिल पांच मंत्रियों की बढ़ी मुश्किलें, सीएम ने दिए जांच के आदेश

जेपी के पूर्व की रघुवर सरकार में शामिल पांच मंत्रियों पर आय से अधिक संपत्ति का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
hemant soren photos

सीएम ने दिए जांच के आदेश( Photo Credit : फाइल फोटो)

जेपी के पूर्व की रघुवर सरकार में शामिल पांच मंत्रियों पर आय से अधिक संपत्ति का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दे दिए हैं. मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए जांच के आदेश के बाद बीजेपी विधायक रणधीर सिंह ने मुख्यमंत्री को चुनौती देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री में अगर दम है तो वह अपने सरकार में शामिल मंत्री और विधायकों की संपत्ति की जांच कराए. पूर्व मंत्री सह बीजेपी विधायक रणधीर सिंह ने कहा कि हमारे पास जो भी संपत्ति है, वो मेरे विधायक बनने से पहले की है. रणधीर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री बताए मेरी संपति कहां-कहां है. रणधीर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री पागल हो गए हैं, वे ईडी द्वारा फंस रहे हैं. इसलिए इस तरह के आरोप लगा रहे हैं. वहीं रणधीर सिंह द्वारा मुख्यमंत्री को लेकर किए गए अभद्र टिप्पणी पर सत्तापक्ष के विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री को चुनौती नहीं देनी चाहिए. 

Advertisment

यह भी पढ़ें-Jharkhand HC ने गलत सूचना देने पर सरकार पर लगाया 50 हजार का जुर्माना

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने कहा कि रणधीर सिंह भाषा को सीमित रखें, हम नहीं चाहते कि बदले की कार्रवाई हो. इरफान ने कहा कि अगर वो निष्पक्ष हैं तो जांच से क्यों पीछे भाग रहे हैं. गौरतलब है कि पूर्व के बीजेपी के रघुवर दास के सरकार में शामिल मंत्री रणधीर सिंह, अमर कुमार बावरी, नीलकंठ सिंह मुंडा, लुईस मरांडी और नीरा यादव पर आय से अधिक संपत्ति के आरोप लगे हैं. इसी मामले को लेकर मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं. अब सीएम के आदेश के बाद आय से अधिक संपत्ति के मामले में शामिल मंत्रियों की मुश्किलें बढ़ने वाली है. सीएम के आदेश के बाद झारखंड में सियासी गर्माहट बढ़ती हुई नजर आ रही है.

रिपोर्टर- सुरज कुमार

Advertisment

HIGHLIGHTS

. रघुवर सरकार में शामिल पांच मंत्रियों की बढ़ सकती है मुश्किलें

. आय से अधिक संपत्ति मामले में मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश

Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

BJP leaders hindi news update jharkhand latest news cm-hemant-soren jharkhand politics
Advertisment
Advertisment