Advertisment

डुमरी उपचुनाव: माहौल खराब करेंगे 'भाईजान', कहा-'माहौल खराब होता है... तो भाड़ में जाये माहौल'

ओवैसी ने कहा कि भाजपा और कोंग्रेस के नेता उन्हें भड़काऊ भाषण देने वाला नेता बताते हैं, मैं ये बता देना चाहता हूं की अगर मुस्लिमों के बच्चों की हत्या के विरोध में बोलना भड़काऊ भाषण देना है तो मैं हमेशा भड़काऊ भाषण दूंगा.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
bhaijan

रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी( Photo Credit : न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

गिरिडीह के डुमरी में हो रहे हैं विधानसभा उपचुनाव में एआईएमआईएम के प्रत्याशी मोबिन रिजवी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद असदउद्दीन ओवैसी डुमरी पहुंचे. इस दौरान एमआइएमआइएम के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ ओवैसी का स्वागत किया. इस दौरान काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने केंद्र और राज्य दोनों ही सरकार पर जमकर निशाना साधा और दोनों ही सरकार पर मुसलमानों के साथ अत्याचार करने का आरोप लगाया.

Advertisment

Image

मैं हमेशा भड़काऊ भाषण दूंगा

ओवैसी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ जंहा कोंग्रेस मुहब्बत की दुकान खोलने की बात करती है तो दूसरी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को चौकीदार बताते हैं, लेकिन ये कैसा चौकीदार है जिसके रहते हुए चाइना ने देश की जमीन पर कब्जा कर लिया और चौकीदार सो रहा है. ओवैसी ने कहा कि भाजपा और कोंग्रेस के नेता उन्हें भड़काऊ भाषण देने वाला नेता बताते हैं, मैं ये बता देना चाहता हूं की अगर मुस्लिमों के बच्चों की हत्या के विरोध में बोलना भड़काऊ भाषण देना है तो मैं हमेशा भड़काऊ भाषण दूंगा.

Advertisment

Image

ये भी पढ़ें-डुमरी उपचुनाव: बेबी देवी के समर्थन में CM हेमंत सोरेन ने की रैली, पढ़िए-क्या कुछ कहा?

भाड़ में जाये माहौल...

Advertisment

ओवैसी ने कहा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार है, हाल में वंहा एक स्कूल में शिक्षिका के द्वारा 7 वर्ष के मासूम बच्चे की पिटाई करवाई गई वह भी बच्चे से और मारपीट सिर्फ इसलिए की गई क्योंकि वह बच्चा होमवर्क करके नहीं गया था, इतना ही नहीं पुलिस - प्रशासन बच्चे के अभिभावक को माहौल खराब होने की दुहाई देने की बात कह कर मामले को रफा - दफा करने में जुटे हुये है, ओवैसी ने कहा कि अगर माहौल खराब होता है तो होने दीजिए, अपने बच्चों के लिए माहौल खराब करना पड़े तो कीजिये, भाड़ में जाये माहौल.

Image

60-40 को लेकर हेमंत सरकार पर बोला हमला

Advertisment

इसके अलावा ओवैसी ने राज्य सरकार पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि हेमंत सोरेन कहते हैं कि 60-40, लेकिन राज्य में 60 - 40 नाय चालतो. ओवैसी ने राज्य सरकार पर जमकर आरोप लगाते हुए कहा की यहां के सीएम घूम - घूमकर यह कह रहे हैं कि राज्य में मोबलीचिंग नहीं हो रही है. ओवैसे ने पूछा कि तो फिर रामगढ़ में, रांची में, गढ़वा में गिरिडीह में मुस्लिमों के बच्चों को मवेशी चोरी के नाम पर कौन पीट - पीट कर मारा है? उन्होंने कहा कि गिरिडीह के विधायक उन्हें भेड़िया कहते हैं. यही भेड़िया उन्हें आने वाले चुनाव में औकात दिखाने का काम करेंगे. 

तीसरे मोर्चे का किया जिक्र

Advertisment

ओवैसी ने कहा कि देश की हालात बदलने के लिए तिसरे विकल्प की खोज करना है, तभी देश आगे बढ़ेगा. उन्होंने कहा की तीसरे मोर्चे का नेता तेलंगाना के सीएम होंगे. ओवेसी ने कहा की नरेंद्र मोदी देश के नहीं बल्कि आरएसएस के प्रधानमंत्री है और यह सोचते हैं की देश के मुसलमान इनके रहमोकरम पर चले. नरेंद्र मोदी यह जान लें, आप, हम लोगों पर जितनी गोलियां चलानी है चला लो, हम अपने सिद्धांतों पर ही चलेंगे, ना कि आपके कहने पर. उन्होंने आगे कहा कि जितनी गोलियां मारनी है मार लो, आपकी गोली खत्म हो जाएगी लेकिन हमारी सोच कभी नहीं बदलेगी.

रिपोर्ट: मृणाल सिन्हा

HIGHLIGHTS

  • डुमरी उपचुनाव के लिए ओवैसी ने की रैली
  • AIMIM प्रत्याशी मोबिन रिजवी के समर्थन में की रैली
  • मोदी सरकार और हेमंत सरकार पर बोला करारा हमला

Source : News State Bihar Jharkhand

Dumri By Election owaisi Owaisi in Dumri By Election jharkhand-news AIMIM
Advertisment
Advertisment