Advertisment

हजारीबाग में हाथियों ने मचाया उत्पाद, एक व्यक्ति की हुई मौत

हाथी ने जहां एक व्यक्ति को कुचल कर मार दिया है. वहीं, एक अन्य युवती को घायल कर दिया गया है. जिससे पूरे शहर में हड़कंप मच गया है. जिससे लोगों में आक्रोश देखने को मिला है, लोगों ने घंटों हजारीबाग चतरा मार्ग को खिरगांव मैला टांड़ के समीप जाम कर दिया.

author-image
Rashmi Rani
New Update
elephant

एक व्यक्ति की हुई मौत( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

हजारीबाग से हाथियों के उत्पात की घटना आए दिन आते रहती है, लेकिन हजारीबाग शहरी क्षेत्र में आज जिस तरह से एक हाथी ने उत्पात मचाया है. जिससे पूरे इलाके में दहसत फ़ैल गई है. हाथी ने जहां एक व्यक्ति को कुचल कर मार दिया है. वहीं, एक अन्य युवती को घायल कर दिया गया है. जिससे पूरे शहर में हड़कंप मच गया है. जिससे लोगों में आक्रोश देखने को मिला है, लोगों ने घंटों हजारीबाग चतरा मार्ग को खिरगांव मैला टांड़ के समीप जाम कर दिया.

Advertisment

एक व्यक्ति को कुचल कर मार दिया 

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि दामोदर साव नाम का एक व्यक्ति आज अहले सुबह अपने खेत में काम करने के लिए गया था. जहां हाथी ने उत्पात मचा दिया और उसे अपने पैरों तले कुचल दिया. वहीं, उसके बगल के खेत में काम कर रहा व्यक्ति बाबू साव भी अहले सुबह से ही गायब है. जिसका पता अबतक नही चल पाया है. वहीं, एक अन्य महिला 26 वर्षीय रिंकी कुमारी को भी हाथी ने घायल कर दिया है. जिसे सदर अस्पताल हजारीबाग में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत को देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें : बोकारो में शिक्षा व्यवस्था की बदहाली, 2000 बच्चों के लिए सिर्फ 11 कमरे

Advertisment

हाथी को खदेड़ने का अभियान कर दिया गया जारी 

घटना की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंची और हाथी को खदेड़ने का अभियान जारी कर दिया गया है, लेकिन लोगों की भारी भीड़ और सड़क मार्ग को जाम कर देने के कारण वन विभाग के अधिकारियों को हाथी को खदेड़ने में काफी असुविधा हो रही है. वन विभाग की एसीएफ एके परमार ने बताया कि हाथी घायल है और इसी कारण वो उत्पात मचा रहा है. बताया जा रहा कि घायल हाथी हजारीबाग के सरदार चौक तक पहुंचा था जहां से वो वापस खीरगांव की ओर आया और यह बेहद ही पुराना रूट है जिस कारण हाथी रिहायशी इलाके में घुस आते हैं. मृतक के परिजनों ने सरकार से मुआवजे एवं सरकारी नौकरी की मांग की है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • हाथी ने एक व्यक्ति को कुचल कर मार दिया 
  • एक अन्य महिला को भी हाथी ने कर दिया घायल 
  • आक्रोशित लोगों ने घंटों सड़क को किया जाम
  • परिजनों ने मुआवजा एवं सरकारी नौकरी की मांग की 

Source : News State Bihar Jharkhand

hazaribagh news jharkhand-news jharkhand-police Hazaribagh Police Hazaribagh Crime News
Advertisment
Advertisment