Advertisment

गोलियों की आवाज से गूंज झूठा सिंदरी, कई पुलिसकर्मी घायल

धनबाद के सिंदरी के शरपूरा मार्केट में पिछले दिनों हुए बीजेपी नेता लक्की सिंह और ग्रामीणों के बीच का विवाद अब खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया है.

author-image
Jatin Madan
New Update
dhanbad police

ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर भी हमला कर दिया. ( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

धनबाद के सिंदरी के शरपूरा मार्केट में पिछले दिनों हुए बीजेपी नेता लक्की सिंह और ग्रामीणों के बीच का विवाद अब खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया है. हथियारों से लैस ग्रामीणों ने भाजपा नेता लक्की सिंह के कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की. इस दौरान कई राउंड गोलियां भी चली. इस दौरान ग्रामीणों की ओर से पत्थरबाजी भी की गई. इतना ही नहीं जैसे ही पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर भी हमला कर दिया. देखते ही देखते मामला बढ़ता चला गया और पुलिस को अतिरिक्त जाब्ता बुलाना पड़ा. 

Advertisment

वहीं, इस घटना के बाद से सिंदरी थाना क्षेत्र के शहर पूरा मार्केट में सन्नाटा पसर हुआ है और पूरा सिंदरी बाजार पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. वहीं, इस घटना में पुलिस की ओर से कई थाना प्रभारी का घायल हो गए हैं. जिसकी इलाज गैर सरकारी और गैर सरकारी अस्पतालों में चल रहा है. फिलहाल पुलिस सिंदरी में कैंप कर रही है. वहीं, सिंदरी के डीएसपी अभिषेक कुमार ने फायरिंग की घटना से इंकार किया है. उन्होंने कहा कि भीड़ को शांत करने के लिए लाठी चार्ज किया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि ग्रामीणों को चिन्हित करके कार्रवाई की जाएगी.

Source : News Nation Bureau

Sindri Market Dhanbad Police Dhanbad news Firing
Advertisment
Advertisment