Advertisment

पिता ने कुल्हाड़ी से मारकर अपने ही बच्चों को किया घायल, मां के शरीर पर तोड़ दिए डंडे

कलयुगी पिता ने मानवता को शर्मशार करने वाली घटना को अंजाम दिया है. बबलू सोए नाम एक व्यक्ति ने अपने ढाई साल, 6 साल और 9 साल के बच्चे को कुल्हाड़ी से मारकर घायल कर दिया है. अपराधी बबलू की मां ने बताया कि नशे में धुत होकर बबलू रात को घर आया था .

author-image
Rashmi Rani
New Update
rajnagr

राजनगर थाना ( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

सरायकेला जिले से एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक कलयुगी पिता जानवर बनकर अपने ही बच्चों पर टूट पड़ा नशे की हालत में पहले तो उसने अपनी मां की बेहरमी से पिटाई कर दी उन्हें इतना पीटा की दो डंडे टूट गए मारते मारते लेकिन वो नहीं रुका जब इससे भी उसका मन नहीं भरा तो वो अपने सोते हुए बच्चों के पास आ गया पहले तो अपने 9 साल के बच्चे को मारने लगा जब 6 साल का दूसरा बेटा उसे बचाने आया तो उसकी भी पिटाई कर दी इतना ही नहीं कलयुगी पिता ने अपने ढाई साल के बच्चे को भी नहीं छोड़ा. वहीं, अपनी पत्नी की भी बेरहमी से पिटाई कर दी.   

Advertisment

शराब के नशे में आरोपी आया था घर 

मामला सरायकेला जिले के राजनगर स्थित बाना गांव की है. जहां कलयुगी पिता ने मानवता को शर्मशार करने वाली घटना को अंजाम दिया है. बबलू सोए नाम एक व्यक्ति ने अपने ढाई साल, 6 साल और 9 साल के बच्चे को कुल्हाड़ी से मारकर घायल कर दिया है. अपराधी बबलू की मां ने बताया कि नशे में धुत होकर बबलू रात को घर आया और मुझसे झगड़ा करने लगा जब मैंने इसका विरोध करना चाहा तो डंडे से मेरी पिटाई कर दी और इतना मारा कि शरीर पर ही दो डंडे टूट गए. जिसके बाद दर्द से तड़प कर अपने आप को बचाने के लिए भागने लगी. 

ढाई साल के बच्चे को भी नहीं बख्शा 

Advertisment

अपराधी सीधा फिर अपने 9 साल के बेटे आकाश सोय पर टूट पड़ा जब तक उसका बच्चा कुछ समझ पाता तब तक उसके सिर में गंभीर चोट लग गई खून बहता देख 6 साल का बेटा विकाश सोय उसे बचाने के लिए भागा लेकिन अपने 6 साल के बेटे बिकाश सोय पर भी उसने रहम नहीं दिखाया और कुल्हाड़ी से मारकर उसके चेहरे को बुरी तरह से घायल कर दिया जिससे बच्चा अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ा. इतने से भी जब उसका मन नहीं भरा तो अपने ढाई साल के बच्चे आर्यन सोय पर भी वो टूट पड़ा जिससे उसका बच्चा बेहोश हो गया. वहीं, पत्नी को भी उसने नहीं बख्शा उसकी भी बुरी तरह पिटाई कर दी.   

यह भी पढ़ें : रामगढ़ में मजदूर नेता की हत्या, कार्यालय में घुसकर पहले रेता गला फिर मार दी गोली

घटना को अंजाम देने के बाद फरार हुआ आरोपी 

Advertisment

सुबह जब बच्चों की दादी सोमबारी सोय बच्चों का हाल जानने आई तो मौके पर घायल बच्चों को देखकर वो भी दंग रह गई. जब गांव वालों को घटना की जनकारी हुई तो तुरंत ही सभी को ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया. मामले की जानकरी पुलिस को दी गई. राजनगर पुलिस के थाना प्रभारी चंदन कुमार ने संज्ञान लेते हुए कहा कि कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जाएगी जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें कि, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था.   

रिपोर्ट - बीरेंद्र मंडल 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • कलयुगी पिता ने बच्चों को मारकर बुरी तरह किया घायल 
  • पिता ने ढाई साल के बच्चे को भी नहीं बख्शा
  • ग्रामीणों की मदद से सभी को पहुंचाया गया अस्पताल 

Source : News State Bihar Jharkhand

Jharkhand crime news Seraikela crime News Seraikela News Seraikela police jharkhand-police
Advertisment
Advertisment