Advertisment

Gangrape in Ranchi : नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़िता घर लौटकर अपने माता पिता को पूरी जानकारी दी और तब मामले की जानकारी सदर थाने की पुलिस को दी गई. पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तर कर लिया गया है. आरोपियों को पीड़िता अच्छी तरह पहचानती है. क्योंकि सभी आरोपी पीड़िता के ही मोहल्ले के रहनेवाले है.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
gangrape

प्रतीकात्मक तस्वीर( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

झारखंड की राजधानी रांची में एक नाबालिग लड़की के साथ चार लोगों द्वारा गैंगरेप किया गया है. आरोपियों में दो नाबालिग हैं और दो बालिग है. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक, सदर क्षेत्र में रहनेवाली एक छात्रा से चारों द्वारा गैंगरेप किया गया है. चारों आरोपी गैंगरेप पीड़िता  के दोस्त बताए जा रहे हैं. गैंगरेप पीड़िता का आरोप है कि शुक्रवार रात वह एक बर्थडे पार्टी में गई थी और उसके साथ आरोपी लड़के भी गए हुए थे. पार्टी से लौटते हुए एक सूनसान स्थान पर उसे ले जाया गया और उसके साथ चारों आरोपियों द्वारा बारी-बारी रेप किया गया. पीड़िता कोकर थाना इलाके की रहनेवाली है.

Advertisment

ये भी पढ़ें-बाबूलाल मरांडी की ताजपोशी पर JMM का तंज, कहा-'पार्टी से बाहर करने की प्लानिंग हो गई है'

पीड़िता के मुताबिक, शुक्रवार की शाम वह अपने अपने चारों दोस्तों के साथ जन्मदिन पार्टी मनाने के लिए सदर क्षेत्र में स्थिति रेस्टोरेंट गई हुई थी.  पार्टी खत्म होने के बाद जब वह घर लौटने लगी तो उसके साथ चारों लड़के भी  लौट रहे थे. अचानक एक सुनसान स्थान पर चारों के द्वारा पीड़िता के साथ छेड़खानी करने लगे. जब पीड़िता द्वारा उनका विरोध किया गया तो उसे चारों एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ बारी-बारी रेप किया गया. गैंगरेप के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-Jharkhand News: करोड़ रुपए की लागत से बना ये अस्पताल बन गया भूत बंगला, वजह जान हो जाएंगे हैरान

Advertisment

पीड़िता घर लौटकर अपने माता पिता को पूरी जानकारी दी और तब मामले की जानकारी सदर थाने की पुलिस को दी गई. पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तर कर लिया गया है. आरोपियों को पीड़िता अच्छी तरह पहचानती है. क्योंकि सभी आरोपी पीड़िता के ही मोहल्ले के रहनेवाले है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया जहां उसके साथ रेप होने की पुष्टि हुई.

HIGHLIGHTS

  • नाबालिग से गैंगरेप की वारदात
  • सदर थाना क्षेत्र का है मामला
  • नाबालिग से चार लोगों ने किया गैंगरेप
  • दो आरोपी नाबालिग, दो बालिग
  • पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Gangrape with minor ranchi crime news Gangrape in ranchi
Advertisment
Advertisment