Advertisment

बिस्तर पर सो रही बच्ची पलक झपकते ही हुई गायब, झाड़ी में खून से लथपथ मिली

साहिबगंज जिले के राधानगर थाना क्षेत्र पर स्तिथ मिर्जानगर गांव में आखिर ऐसा क्या हुआ कि पलक-झपकते ही घर के बिस्तर से एक मासूम गायब हो गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
sahibganj news

झाड़ी में खून से लथपथ मिली( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

साहिबगंज जिले के राधानगर थाना क्षेत्र पर स्तिथ मिर्जानगर गांव में आखिर ऐसा क्या हुआ कि पलक-झपकते ही घर के बिस्तर से एक मासूम गायब हो गई. जिसके बाद बच्ची दूसरे ही दिन आम के बगीचे के पीछे झाड़ी में खून से लथपथ मिली. यह तस्वीर खौफनाक और दिल को कचोड़ने वाली है. जिसको देखकर किसी का भी होश उड़ जाए. पुलिस घटना से जुड़ी एक-एक कड़ी को जोड़कर मामले का खुलसा करने में जुटी हुई है, लेकिन इस घटना ने फिर एक बार साहिबगंज में रहने वाले लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. बता दें कि बच्ची अचानक से गायब हो गई थी, जिसके बाद काफी खोजबीन के बाद दूसरे दिन घायल अवस्था में झाड़ी में बच्ची मिली.

Advertisment

यह भी पढ़ें- JAC 10th and 12th Result: इस तारीख को जारी हो सकता है मैट्रिक और इंटर का रिजल्ट

घर से रातोंरात गायब हुई मासूम

वहीं, इस घटना के बाद राधानगर थाना क्षेत में जंगल में लगी आग की तरह सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि राधानगर थाना क्षेत्र के मिर्जानगर गांव के पश्चिम खारी टोला में बीती रात एक मां ने अपनी बच्ची को खाना-पीना खिलाने के बाद अपने बिस्तर पर सुला दिया, जब मां अपनी दूसरी बच्ची को खाना खिलाने के लिए बिस्तर से उठाने गई तो देखी कि पलक झपकते ही एक नन्ही बच्ची अपने बिस्तर से अचानक गायब हो गई.

Advertisment

झाड़ी में खून से लिपटी मिली

जिसके बाद शोर-शराबा छानबीन शुरू कर दी, परिजनों ने दूसरे दिन पता चला कि नन्ही बच्ची आम के बागान के निकट झाड़ी के पास बच्ची मूर्छित अवस्था में गिरी पड़ी है. बच्ची के सिर पर काफी गहरे जख्म का निशान भी मिले हैं. इधर बच्ची को परिजनों ने सदर अस्पताल लाया है. डॉक्टर के द्वारा बच्ची का इलाज जारी किया जा रहा है. वहीं, बच्चे की मां लक्ष्मी देवी ने बताया कि बच्ची दूसरे दिन एक शख्स शौच करने के लिए जंगल की तरफ जा रहा था, तभी तो बच्ची को देखा और घबरा गया. जिसके बाद तुरंत सूचना परिजनों को दी गई. इधर बच्ची की स्थिति देखकर उसकी मां की हालत खराब हो रही है. बच्ची की हालत बिगड़ने लगी है, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. इस घटना से बच्ची की मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बिस्तर पर सो रही बच्ची पलक झपकते ही गायब
  • झाड़ी में खून से लथपथ मिली
  • घरवालों का हाल बुरा

Source : News State Bihar Jharkhand

jharkhand local news hindi news update Sahibganj crime Sahibganj NEWS jharkhand-news Crime news
Advertisment
Advertisment