Advertisment

गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे का बयान, दिसंबर-जनवरी में गृहमंत्री कर सकते हैं देवघर दौरा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के सीमांचल दौरे के बाद वह देवघर दौरा भी कर सकते हैं. गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा है कि दिसंबर व जनवरी में देश के गृह मंत्री अमित शाह का देवघर दौरा हो सकता है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
nishikant dubey

गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे का बयान( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के सीमांचल दौरे के बाद वह देवघर दौरा भी कर सकते हैं. गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा है कि दिसंबर व जनवरी में देश के गृह मंत्री अमित शाह का देवघर दौरा हो सकता है. इस बात की जानकारी देते हुए निशिकांत दुबे ने सांसद के प्रस्तावित दौरे के मद्देनजर उन तमाम मुद्दों की चर्चा की, जो संथाल परगना में इन दिनों काफी अहम है. इनमें सबसे पहले ग्रूमिंग के और बांग्लादेशी घुसपैठियों का मुद्दा है. सांसद ने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठिए जिस तरीके से आदिवासी और गरीब युवतियों को अपने जाल में फांस का धर्मांतरण करवा रहे हैं और उनके साथ लगातार अमानवीय व्यवहार कर रहे हैं, उसको लेकर भी गृह मंत्री के संभावित प्रस्तावित दौरे के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी.

Advertisment

इतना ही नहीं सांसद ने कहा की गृहमंत्री के दौरे के साथी यह भी साफ हो जाएगा कि संथाल परगना इलाके में एनआईए साइबर अपराध समेत तमाम मुद्दों पर कैसे काम करेगी. इसके अलावा गृह मंत्री के देवघर प्रस्तावित दौरे से इस इलाके के औद्योगिक विकास की रफ्तार भी बढ़ेगी. सांसद ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि गृहमंत्री का प्रस्तावित दौरा अगर पूरा होता है तो उस दौरान गृह मंत्री अपने विभाग के तमाम उद्योगों को लेकर भी संथाल के लिए घोषणाएं और शिलान्यास कर सकते हैं.

Source : News Nation Bureau

amit shah hindi news jharkhand politics Godda MP Nishikant Dubey
Advertisment
Advertisment