Advertisment

जेल से रिहा हुए हेमंत सोरेन, झारखंड हाईकोर्ट से मिली जमानत

हेमंत सोरेन की रिहाई ने झारखंड में एक नया उत्साह भर दिया है. झामुमो कार्यकर्ताओं और समर्थकों में जोश और उमंग की लहर दौड़ गई है. हेमंत सोरेन के नेतृत्व में झारखंड मुक्ति मोर्चा ने अपनी आगामी योजनाओं पर विचार किया है और राज्य के विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की है.

author-image
Ritu Sharma
एडिट
New Update
hemant soren333

हेमंत सोरेन ( Photo Credit : News Nation )

Hemant Soren Bail: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को रांची की होटवार जेल से रिहा कर दिया गया है. हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद उन्हें जेल से रिहाई मिली. इस खबर से झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा गया. जेल के बाहर हेमंत सोरेन के समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गई थी, जो उनके बाहर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हेमंत सोरेन के जेल से बाहर आते ही मोरहाबादी के पास कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था. लोग ढोल-नगाड़ों के साथ उनका स्वागत कर रहे थे. झामुमो कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थन में नारे लगाए और उत्सव का माहौल बना दिया. सोरेन की रिहाई से समर्थकों में नई ऊर्जा और उत्साह की लहर दौड़ गई.

Advertisment

यह भी पढ़ें: झारखंड में हेमंत सोरेन की जमानत पर खुशी की लहर, CM पद पर सस्पेंस जारी

समर्थकों का जोश और जश्न

वहीं झामुमो कार्यकर्ताओं ने सोरेन की रिहाई के मौके पर जश्न मनाने के लिए कई कार्यक्रम आयोजित किए. मोरहाबादी मैदान में समर्थकों ने एकत्रित होकर जश्न मनाया और हेमंत सोरेन के समर्थन में नारे लगाए. इस अवसर पर कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे जिन्होंने हेमंत सोरेन को फूलमालाओं से लाद दिया और उनका अभिनंदन किया.

Advertisment

हेमंत सोरेन का संक्षिप्त संबोधन

आपको बता दें कि जेल से रिहाई के बाद हेमंत सोरेन ने अपने समर्थकों को धन्यवाद दिया और उनके सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि झारखंड के लोगों का समर्थन और प्रेम ही उनकी ताकत है. सोरेन ने यह भी कहा कि वे हमेशा झारखंड के विकास और जनता की भलाई के लिए समर्पित रहेंगे. उनके इस संबोधन से समर्थकों में और भी उत्साह देखा गया.

झामुमो की भावी योजनाएं

Advertisment

हेमंत सोरेन की रिहाई के बाद झामुमो ने अपनी आगामी योजनाओं पर चर्चा की. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि वे राज्य के विकास और जनता के कल्याण के लिए काम करते रहेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में पार्टी मजबूत होगी और आगामी चुनावों में बेहतर प्रदर्शन करेगी. पार्टी की ओर से यह भी संकेत दिया गया कि वे राज्य में अपनी स्थिति को और मजबूत करेंगे.

जनता की प्रतिक्रियाएं

इसके अलावा आपको बता दें कि हेमंत सोरेन की रिहाई पर झारखंड की जनता में भी खुशी का माहौल देखा गया. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त की और हेमंत सोरेन के समर्थन में पोस्ट डाले. लोगों ने यह भी उम्मीद जताई कि सोरेन की रिहाई के बाद राज्य में विकास कार्यों को नई गति मिलेगी और जनता की समस्याओं का समाधान तेजी से होगा.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • जेल से रिहा हुए हेमंत सोरेन
  • झारखंड हाईकोर्ट से मिली जमानत
  • समर्थकों में दिखा जोश और जश्न

Source : News Nation Bureau

Jharkhand political news in hindi Jharkhand political news Big Breaking News Hemant Soren Bail cm-hemant-soren jharkhand-news Hemant Soren
Advertisment
Advertisment