Advertisment

दिल्ली-यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, पलामू के 5 लोगों की मौत

दिल्ली यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ, इस दुर्घटना में पलामू के पांच लोगों की मौत हो गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
accident

दिल्ली-यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा( Photo Credit : फाइल फोटो)

दिल्ली यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ, इस दुर्घटना में पलामू के पांच लोगों की मौत हो गई. पलामू जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र स्थित कचरा के रहने वाले पांच लोगों की मौत सड़क हादसे में हुई. पांचों दिल्ली से झारखंड के पलामू अपने गांव आ रहे थे. परिवार के सदस्य किसी रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए दिल्ली से पलामू आ रहे थे, लेकिन यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. नवरात्र के महीने में एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हुई है. 5 लोगों के साथ एक ड्राइवर भी शामिल है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- शराब कारोबारी योगेंद्र तिवारी की पेशी, PMLA कोर्ट में किया गया पेश

पलामू के 5 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत

यह सभी झारखंड के पलामू जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के कचरा गांव के रहने वाले हैं. यह दुर्घटना दिल्ली के यमुना एक्सप्रेसवे पर हुई है. हादसे में कचरा निवासी रामप्रीत बैठ के दो बेटों सहित एक बहु और पोती की मौत हुई है. पांचवा बैटरी गाड़ी का ड्राइवर है. कुछ दिनों पहले ही रामप्रीत बैठ के दामाद की मौत हुई थी. इसी में भाग लेने के लिए पूरा परिवार शनिवार को पहले सुबह कर से दिल्ली से पलामू के लिए रवाना हुआ था यमुना एक्सप्रेसवे पर अज्ञात वाहन के कार्य से हुई टक्कर जिसमें रामप्रीत बैठ के बेटे उपेंद्र बैठा विजेंद्र बैठा उनकी पत्नी सहित चार लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.

Advertisment

दिल्ली से आ रहे थे पलामू

घटना की जानकारी मिलते ही कचरा स्थित पथरी गांव में कोहराम मच गया. परिवार और शुभ चिंतकों की भीड़ लग गई. पूरे गांव में मातम का माहौल है. परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है.

जानकारी के अनुसार उपेंद्र और विजेंद्र बैठा 1999 से ही दिल्ली में ठेकेदारी कर रहे थे. रामप्रता ने बताया कि दोनों बेटे पेंटिंग और घर के डेकोरेशन का काम करते थे. उसके ऊपर ही पूरा परिवार निर्भर था. स्थानीय विधायक कमलेश सिंह ने बताया कि हम सरकार से बात करेंगे और मृतकों के परिवार को मुआवजा दिलाने की कोशिश करेंगे. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • दिल्ली यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ी दुर्घटना
  • हादसे में 5 लोगों की मौत
  • दिल्ली से आ रहे थे पलामू

Source : News State Bihar Jharkhand

palamu news jharkhand local news jharkhand latest news Delhi Road Accident Delhi Yamuna expressway
Advertisment
Advertisment