Advertisment

पत्नी की प्रेमी को सुलाया मौत के घाट, जंगल में दिया घटना को अंजाम

झारखंड से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक शख्स को किडनैप कर पहले जंगल ले जाया गया और फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
murder

पत्नी की प्रेमी को सुलाया मौत के घाट( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

झारखंड की राजधानी रांची से एक घटना सामने आई है, जहां एक शख्स ने बेरहमी से पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी. जिस शख्स की हत्या की गई, उसकी पहचान अर्जुन मुंडा के रूप में हुई है. हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. बता दें कि घटना रांची के बुढ़मू थाना क्षेत्र के बेडवारी गांव की है. अर्जुन अकसर अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके पति की गैरमौजूदगी में घर आया करता था. इसकी खबर जब विवाहिता के पति को लगी तो उसने अर्जुन मुंडा को मिलने-जुलने के लिए मना किया और अपनी पत्नी से दूरी बनाए रखने के लिए कहा. इसके बाद भी अर्जुन मुंडा ने मिलना बंद नहीं किया. एक दिन फिर जब अर्जुन मुंडा जगदीश मुंडा की पत्नी से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा तो उसे इसका पता चल गया. जिसके बाद उसने अर्जुन मुंडा की किडनैपिंग का प्लान बनाया और उसे अपने दोस्तों के साथ मिलकर  बाइक से उठाकर ले गया. 

Advertisment

पति ने बेरहमी से की पत्नी की प्रेमी की हत्या

जगदीश मुंडा पहले अर्जुन मुंडा को लेकर जंगल में गए और फिर पत्थर से मारकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को जंगल में ही फेंक दिया. वहीं, अर्जुन मुंडा के परिवारवालों ने बेटे की गुमशुदगी की शिकायत थानें में दर्ज की. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अर्जुन मुंडा की छानबीन शुरू कर दी. छानबीन के दौरान पुलिस को बुढ़मू थाना क्षेत्र के जिकरा फॉल के पास से अर्जुन मुंडा का शव बरामद किया. मामले की जांच करते हुए पुलिस आरोपी जगदीश मुंडा और उसके दोस्तों तक पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए पूछताछ की.

यह भी पढ़ें- बिहार में लगातार गिर रहे पुलों पर तेजस्वी ने फिर कसा तंज, कहा- '...भ्रष्टाचार की मीनार'

जंगल में ले जाकर सुलाया मौत के घाट

घटना में इस्तेमाल किए गए बाइक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. पूछताछ में सभी आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी. बता दें कि जगदीश मुंडा की पत्नी का अर्जुन मुंडा के साथ शादी से पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था. शादी के बाद भी दोनों का रिश्ता बना रहा और अर्जुन मुंडा विवाहिता से मिलने के लिए अकसर उसके पति की गैरमौजूदगी में उसके घर जाया करता था.

HIGHLIGHTS

  • पति ने बेरहमी से की पत्नी की प्रेमी की हत्या
  • जंगल में ले जाकर सुलाया मौत के घाट
  • पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

Source : News State Bihar Jharkhand

hindi news jharkhand-news husband killed wife lover Crime news
Advertisment
Advertisment