Advertisment

एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने पार की सारी हदें, देर रात घर में घुसकर किया कांड

राजधानी रांची से महज़ 40 किलोमीटर दूर एक सिरफिरे आशिक की दरिंदगी की हर हदों को पार करने वाली कहानी सामने आई है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
murder crime

सिरफिरे आशिक ने पार की सारी हदें( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजधानी रांची से महज़ 40 किलोमीटर दूर एक सिरफिरे आशिक की दरिंदगी की हर हदों को पार करने वाली कहानी सामने आई है. जब आंखों में अपने बेहतर भविष्य का सपना लिए छात्रा ने शादी से इनकार किया तो यह उसे रास नहीं आई. जिसके बाद मौका मिलते ही सिरफिरा आशिक लड़की के घर में घुस गया और बड़ी बेरहमी से उस पर चाकू से एक नहीं बल्कि 8 से ज्यादा बार हमला किया. आखिरकार उसकी मौत के साथ ही उसका हर सपना भी दफन हो गया. छात्रा रांची के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल रिम्स में एडमिट कराई गई और जिंदगी व मौत के बीच में जूझते हुए जिंदगी से जंग हार गई. पीड़िता ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया. दरअसल, पूरा मामला बेड़ो थानां क्षेत्र से जुड़ा है, जब एक सनकी युवक ने दरिंदगी दिखाते हुए छात्रा की निर्मम तरीके से हत्या कर दी.

Advertisment

यह भी पढ़ें- UCC के खिलाफ फिर उठी 'चिंगारी', आदिवासियों ने की अहम बैठक

सिरफिरे आशिक ने पार की दरिंदगी की सारी हदें

परिजनों के मुताबिक पीड़िता कक्षा 12वी में पढ़ती थी और आगे पढ़ाई कर नर्स बनने का सपना पूरा करना चाहती थी. मृतक के भाई और पिता आज कुछ बोलने की हालत में नहीं है. बस लड़खड़ाते जुबान से उन्होंने घटना की थोड़ी जानकारी दी और इलाज में लापरवाही का आरोप भी दबी जुबान लगाया. मृतक के भाई का कहना है कि देर रात जब वहां पहुंचे तो तुरंत उसकी बहन के पेट का ऑपरेशन किया गया, लेकिन ऑपरेशन के बाद भी खून काफी तेजी से बहने लगा. पूरा परिवार बेहतर इलाज के लिए धड़कता रहा, लेकिन नर्स और वहां मौजूद डॉक्टर ने असमर्थता व्यक्त करते हुए सवेरे तक इंतजार करने की बात कही.

Advertisment

सनकी प्रेमी या अस्पताल की लापरवाही!

परिजनों के लिए एक-एक पल मानों एक साल की तरह गुजर रहा था, लेकिन सुबह नहीं हो रही थी. जब सुबह हुई तो पीड़िता जिंदगी की जंग हार चुकी थी. मामले की जानकारी देते हुए रिम्स के पीआरओ राजीव कुमार रंजन ने बताया कि देर रात चाकू से बुरी तरह जख्मी मरीज को अस्पताल लाया गया था, लेकिन गंभीर चोट की वजह से इलाज के बावजूद वे उन्हें नहीं बचा सके. रिम्स पर लगे लापरवाही के आरोप की प्रबंधन जांच कराने की बात कर रहा है, लेकिन इतना साफ है कि एक सनकी प्रेमी की वजह से पूरा परिवार बिखर गया. हालांकि मामले पर आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है. पीड़ित परिवार उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहा है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • सिरफिरे आशिक ने पार की सारी हदें
  • घर में घुसकर छात्रा पर चाकू से किया हमला
  • अस्पताल में छात्रा ने तोड़ा दम

Source : News State Bihar Jharkhand

jharkhand local news Ranchi News hindi news update jharkhand latest news Jharkhand Crime Crime news ranchi crime news
Advertisment
Advertisment