Advertisment

Jamshedpur News: जेल से बाहर आते ही गुंडे की गुंडई शुरू, 48 घंटों में 6 डॉक्टरों को धमकाया

जमशेदपुर में 48 घंटों में 6 डॉक्टरों और एक व्यापारी से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. वहीं, रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है.

author-image
Jatin Madan
New Update
rangdari

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

जमशेदपुर में 48 घंटों में 6 डॉक्टरों और एक व्यापारी से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. वहीं, रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. बदमाशों से फोन पर धमकी मिलने के बाद शहर के डॉक्टरों और उनके परिवारों में दहशत का माहौल है. घटना के बाद IMA की टीम ने एसएसपी से मुलाकात कर पूरी घटना की जानकारी दी है. डॉक्टरों के मुताबिक अपराधी व्हाट्स एप पर क्यूआर कोड भेजकर रंगदारी की मांग कर रहे हैं. डॉक्टरों से मुलाकात के बाद एसएसपी ने आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Jharkhand News: ED की रडार पर क्यों हैं BJP नेता सूर्या हांसदा? भेजा समन

मामले की जांच में जुटी पुलिस

एसएसपी जमशेदपुर प्रभात कुमार के अनुसार आरोपी चोरी के मामले में जेल से छूटकर आया है और इस तरह से फोन कर दहशत फैलाने की कोशिश कर रहा है. एसएसपी ने कहा इसे जल्द ही फिर से गिरफ्तार कर लिया जाएगा. प्रभात कुमार ने बताया कि बदमाश इस तरह की फोन कॉल कर डॉक्टरों को डराने का प्रयास कर रहा है और दो हजार-चार हजार मांग कर नशा करता है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन को बताया आदिवासियों का विरोधी, ये बड़े कारण का दिया हवाला

आरोपी का नाम बंटी गुहा

वहीं, मिली जानकारी के अनुसार रंगदारी मांगने आरोपी का नाम बंटी गुहा है. वह सिदगोड़ा बागुनहातु का निवासी है. बंटी गैंगस्टर अखिलेश सिंह के गुर्गे सोनू सिंह के नाम पर व्यवसायियों से रंगदारी की मांग कर रहा है. जेल से रिहा होने के बाद वह चिकित्सकों को धमकाने लगा. मामले को लेकर कदमा भाटिया बस्ती निवासी चिकित्सक केबी मिश्रा ने कदमा थाने में रंगदारी मांगने की प्राथमिकी दर्ज करवाई है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • जेल से छूटते ही बंटी गुहा की गुंडई फिर से शुरू
  • चिकित्सकों से मांग रहा रंगदारी
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Source : News State Bihar Jharkhand

Jamshedpur Police Jamshedpur News jharkhand-news Jamshedpur Crime News
Advertisment
Advertisment