Advertisment

Jamshedpur: SP कार्यालय बना रणक्षेत्र, दो बहनों में सिर फोड़ा-फोड़ी

झारखंड के जमशेदपुर में अजीब सा नजारा देखने को मिला, जहां एसपी कार्यालत रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. जिला पुलिस मुख्यालय के सामने शुक्रवार को दो बहने आपस में भीड़ गई

author-image
Vineeta Kumari
New Update
jamshedpur crime

SP कार्यालय बना रणक्षेत्र( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

झारखंड के जमशेदपुर में अजीब सा नजारा देखने को मिला, जहां एसपी कार्यालत रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. जिला पुलिस मुख्यालय के सामने शुक्रवार को दो बहने आपस में भीड़ गई. दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों एक-दूसरे पर हमला कर बैठी. देखते-देखते दो बहनों में जमकर मारपीट शुरू हो गई. यह पूरा मामला पारिवारिक विवाद का बताया जा रहा है, जहां बहनों में विवाद इस कदर बढ़ गया कि सिर फोड़ाफोड़ी तक पहुंच गया. घटना पुलिस मुख्यालय से कुछ दूर में ही घटी और इससे डीसी-एसएसपी ऑफिस में भी अफरा-तफरी का माहौल मच गया. इस घटना की सूचना बिष्टुपुर पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष से पांच लोगों को हिरासत में लेकर थाना ले गई. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- विकास की राह पर बूढ़ा पहाड़, लोग कर रहे सुविधाओं का इंतजार

पुलिस मुख्यालय के सामने बहनों में सिर फोड़ा-फोड़ी

वहीं, मिली जानकारी के अनुसार वरीय अधिकारियों के निर्देश पर कड़ी कार्रवाई की तैयारी की जा रही है. पूरे मामले में बताया जा रहा है कि कदमा निवासी निशा कुमारी ने 2019 में अपने पति संजीव कुमार के खिलाफ प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था. जिसके बाद निशा कुमारी ने इस केस को झूठा बताया और अपनी गलती स्वीकार कर ली. इस केस में निशा ने मानगो निवासी अपनी बहन लक्खी सिंह के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज करवाया था, जिसमें उसने बताया कि लक्खी सिंह के दबाव में आकर ही उसने अपने पति पर झूठा मामला दर्ज कराया था. 

Advertisment

SP कार्यालय बना रणक्षेत्र

शुक्रवार को इसी मामले को लेकर न्यायलय में सुनवाई होनी थी, जहां न्यायलय में भी दोनों पक्षों के बीच झड़प हो गई. इस झड़प के बाद लक्खी सिंह अपने दो समर्थकों के साथ जिला मुख्यालय शिकायत दर्ज कराने पहुंची. मौके पर निशा सिंह और उसके पति संजीव कुमार भी आ गए, जहां दोनों पक्षों में जिला मुख्यालय के बीच मारपीट हो गई.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • जमशेदपुर में SP कार्यालय बना रणक्षेत्र
  • दो बहनों में सिर फोड़ा-फोड़ी
  • बिष्टुपुर थाना पहुंची पुलिस 

Source : News State Bihar Jharkhand

Jharkhand latest news in hindi jharkhand local news jharkhand latest news Jamshedpur Crime News Crime news Jamshedpur News
Advertisment
Advertisment