Advertisment

Jharkhand: कोयला कारोबारी की गोली मारकर हत्या, पहले मिली थी धमकी

धनबाद के बैंक मोड़ इलाके में अपराधियों ने कोयला व्यवसायी शहबाज सिद्दिकी उर्फ बबलू की लोगी मारकर हत्या कर दी. वारदात बीती रात डेढ़ से दो बजे की बताई जा रही है. वह इलाके के एक बड़े कारोबारी पप्पू मंडल के सहयोगी के तौर पर काम करता था.  बताया गया कि वह विकास नगर स्थित पप्पू मंडल के ऑफिस से घर लौट रहा था, तब अपराधियों ने उसे निशाना बनाया. गोली लगने से वह बुरी तरह जख्मी हो गया था. उसे तत्काल सेंट्रल हॉस्पिटल ले जाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वारदात की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची.

author-image
IANS
New Update
Gun Fire

(source : IANS)( Photo Credit : Twitter )

धनबाद के बैंक मोड़ इलाके में अपराधियों ने कोयला व्यवसायी शहबाज सिद्दिकी उर्फ बबलू की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात बीती रात डेढ़ से दो बजे की बताई जा रही है. वह इलाके के एक बड़े कारोबारी पप्पू मंडल के सहयोगी के तौर पर काम करता था.  बताया गया कि वह विकास नगर स्थित पप्पू मंडल के ऑफिस से घर लौट रहा था, तब अपराधियों ने उसे निशाना बनाया. गोली लगने से वह बुरी तरह जख्मी हो गया था. उसे तत्काल सेंट्रल हॉस्पिटल ले जाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वारदात की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची.

शाहबाज की उम्र 30-32 वर्ष के आसपास थी. वह नया बाजार इलाके का रहने वाला था. बता दें कि कुछ दिन पहले पप्पू मंडल के आवास पर गोली चली थी. इस फायरिंग की जिम्मेदारी वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान उर्फ छोटे सरकार ने ली थी. फायरिंग के बाद प्रिंस के एक गुर्गे ने वीडियो जारी कर एलान किया था कि इलाके में किसी को भी कोयला और लोहा का कारोबार करना है तो उसे प्रिंस खान की हुक्म माननी पड़ेगी. इसके एक हफ्ते के अंदर ही पप्पू मंडल के सहयोगी की हत्या कर अपराधियों ने पुलिस के सामने एक बार फिर चुनौती पेश कर दी है.

बबलू की हत्या की खबर सुबह नया बाजार इलाके में फैली. सोमवार सुबह से ही सेंट्रल अस्पताल में परिजनों और शुभचिंतकों का जमावड़ा लगा हुआ है. उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. शाहबाज घर का एकलौता बेटा था. पत्नी के अलावा घर में उसकी एक 6 साल की बेटी और 2 साल का बेटा है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

कारोबारी की हत्या से धनबाद की विधि-व्यवस्था पर एक बार सवाल उठ रहा है. फायरिंग, रंगदारी और हत्या की वारदात शहर में आम बात हो गई है. पुलिस ने व्यवसायियों से अपराधियों के आगे नहीं झुकने, उन्हें रंगदारी नहीं देने की अपील भी की थी, लेकिन अपराधी अपने मकसद में कामयाब हो रहे हैं. अपराधियों की बात न मानने वाले कारोबारियों पर हमला आम बात है.

Advertisment

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Dhanbad news jharkhand-news Coal businessman shot dead Jharkhand
Advertisment
Advertisment