Advertisment

Jharkhand: नदी में नहाती हुई महिलाओं का बनाता था VIDEO, पूर्व विधायक ने शख्स को पीटा और...

झारखंड में पूर्व विधायक देवेंद्र कुंवर ने पहले युवक को पीटा, लात मारी और फिर उससे थूक चटवाया. पूर्व विधायक ने भरी पंचायत में शख्स को बेइज्जत किया.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
devendra kunwar atrocities

devendra-kunwar-atrocities ( Photo Credit : google)

Jharkhand Former MLA MLA Devendra Kunwar: झारखंड (Jharkhand) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पूर्व विधायक ने एक शख्स को थूक चाटने पर मजबूर किया. थूक चाटने और शख्स को पीटने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो दुमका (Dumka) का बताया जा रहा है. पूर्व विधायक का नाम देवेंद्र कुंवर (Devendra Kunwar) है. देवेंद्र कुमार दुमका की जरमुंडी विधानसभा सीट से विधायक रह चुके हैं. जरमुंडी के थाना प्रभारी का कहना है कि ऐसी किसी घटना की शिकायत पुलिस के पास नहीं आई है. मामला सामने आने पर उचित कदम उठाया जाएगा.

Advertisment

सरेआम की गई बेइज्जती 

पूरे मामले को लेकर जिस तरह की जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक पूर्व विधायक देवेंद्र कुंवर ने पहले युवक को पीटा, लात मारी और फिर उससे थूक चटवाया. पूर्व विधायक ने भरी पंचायत में शख्स को बेइज्जत किया. इस दौरान आसपास काफी भीड़ भी जमा रही. वायरल वीडियो के मुताबिक पंचायत में पूर्व विधायक कुर्सी पर बैठे हैं और तभी सफेद टीशर्ट और जीन्स पहने एक शख्स वहां आता है. 

भीड़ ने किया विधायक का समर्थन

Advertisment

पूर्व विधायक शख्स से उठक-बैठक लगाने को कहते हैं. शख्स मजबूरी में या फिर कहें कि डर की वजह से पूर्व विधायक के निर्देशों का पालन करता है. इसी दौरान भीड़ से भी शख्स के खिलाफ कुछ लोग आवाज लगाते हुए पूर्व विधायक का समर्थन करते हैं. शख्स कुछ देर तक उठक-बैठक करता और फिर पूर्व विधायक उसे थूक चाटने को कहते हैं. भीड़ भी ऐसा ही करने को कहती है. 

जानें पूरा मामला 

मामले को लेकर पूर्व विधायक देवेंद्र कुंवर का कहना है कि गांव के लोगों शख्स से बेहद नाराज थे. लोगों ने शख्स नदी में स्नान करने वाली महिलाओं के वीडियो बनाने के आरोप में पकड़ा था. गांव के लोग ही शख्स को लेकर उनके पास आए थे और इस मामले में उनसे पंचायत करने को कहा था. पूर्व विधायक के मुताबिक लोग इस कदर गुस्से में थे कि अगर शख्स को सजा नहीं दी जाती तो अप्रिय स्थिति उत्पन्न हो सकती थी. उसकी जान भी जा सकती थी. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • झारखंड में पूर्व विधायक की दबंगई.
  • युवक को सरेआम किया बेइज्जत.
  • नहाती हुई महिलाओं का VIDEO बनाता था युवक.

Source : News Nation Bureau

Jharkhand jharkhand-news devendra kunwar dumka
Advertisment
Advertisment