Advertisment

Jharkhand: लातेहार में आग की अफवाह के बाद बड़ा हादसा, ट्रेन से कूदे 3 यात्रियों की मौत

Jharkhand: लातेहार जिले के कुमंडीह स्टेशन के पास आज की रात शुक्रवार भीषण रेल हादसा हुआ है. इस दुर्घटना में तीन यात्रियों की मरने की पुष्टि हुई है.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Sasaram Ranchi Intercity Express

Sasaram Ranchi Intercity Express( Photo Credit : File Pic)

Jharkhand: झारखंड के लातेहार से बड़ी खबर सामने आई है. यहां सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस में आग लगने की अफवाह ने दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दे दिया है. इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. दरअसल, जब इंटरसिटी एक्सप्रेस कुमंडीह स्टेशन के पास पहुंची तो अचानक अफवाह फैल गई कि ट्रेन के इंजन में आग लग गई है. इस खबर से ट्रेन में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया और वो ट्रेन से उतर कर भागने लगे. उस समय कई यात्री विपरीत दिशा से एक मालगाड़ी चपेट में आ गए और तीन यात्रियों की मौत हो गई. 

Advertisment

सासाराम रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस से हुई  हादसा में कई लोगों को मारे जाने की खबर है. मामले की पुष्टि लातेहार एसपी अंजनी अनजान ने की है. उन्होंने बताया है कि तीन डेड बॉडी रिकवर कर लिए गए हैं. आसपास के इलाकों में पुलिस छानबीन कर रही है. लिहाजा कुछ और लोगों की हताहत होने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है. लातेहार जिले के कुमंडीह स्टेशन के पास आज की रात शुक्रवार भीषण रेल हादसा हुआ है. इस दुर्घटना में तीन यात्रियों की मरने की पुष्टि हुई है. मिली जानकारी के अनुसार सासाराम रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस जैसे ही कुमंडी स्टेशन के पास पहुंची थी. इसी दौरान किसी ने हल्ला मचा दिया की ट्रेन इंजन में आग लग गई है. अफवाह आंख की तरफ फैली और इस अफवाह को सुनने के बाद ट्रेन में सवार यात्रियों ने अपनी जान बचाने के लिए चलती ट्रेन में कूद गए जिससे ट्रेन की चपेट में आने से कई यात्रियों की जान चली गई आगे की कार्रवाई और जांच रेलवे पुलिस और लातेहार जिला की पुलिस कर रही है.

धनबाद रेल मंडल के पीआरओ पुष्कर ने दुर्घटना की पुष्टि की है, लेकिन अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि कितने लोग हताहत हुए हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद बरवाडीह से रेलवे के अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए हैं. दुर्घटना में जख्मी लोगों का इलाज स्थानीय स्तर पर किया जा रहा है. फिलहाल उस रूट पर सभी ट्रेनों का परिचालन रोक दिया गया है.

Source : News Nation Bureau

latest jharkhand news Sasaram Ranchi Intercity Express jharkhand-news jharkhand-news-in-hindi
Advertisment
Advertisment