Advertisment

Jharkhand: पटरी से उतरी माल गाड़ी, ट्रेन सेवाओं में आ रही दिक्कत

Train operation disrupted due to derailment of goods train in Dhanbad: झारखंड में एक माल गाड़ी पटरी से उतर गई, जिसकी वजह से रेल सेवाएं बाधित हो गई. माल गाड़ी के कई डिब्बों के पटरी से उतरने की वजह से दिक्कत हुई है. जिसकी वजह से धनबाद रूट...

author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
Train operation disrupted due to derailment of goods train in Dhanbad

Train operation disrupted due to derailment of goods train in Dhanbad ( Photo Credit : File)

Train operation disrupted due to derailment of goods train in Dhanbad: झारखंड में एक माल गाड़ी पटरी से उतर गई, जिसकी वजह से रेल सेवाएं बाधित हो गई. माल गाड़ी के कई डिब्बों के पटरी से उतरने की वजह से दिक्कत हुई है. जिसकी वजह से धनबाद रूट पर समस्याएं सामने आ गई. जानकारी के मुताबिक, ये दुर्घटना टनकुप्पा स्टेशन के पास हुई है. जहां माल गाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए. इस दुर्घटना की वजह से धनबाद डिवीजन के कोडरमा-गया सेक्शन (Koderma-Gaya section of Dhanbad division) में रेल सेवाओं पर असर पड़ा है. 

Advertisment

मंगलवार सुबह 3.15 बजे हुआ हादसा

रेलवे के पूर्वी-सेंट्र्ल रेलवे से जुड़े सूत्रों ने बताया कि ये हादसा मंगलवार सुबह 3.15 बजे के आसपास हुआ है. जिसमें 51/एबी अप लाइन पर कोडरमा-गया सेक्शन पर ये हादसा हुआ. जिसमें माल गाड़ी की तीन पटरियां ट्रैक से उतर गईं. इस दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद गोमोह और गया से रिलीफ ट्रेन मौके पर पहुंची है. इस हादसे से जुड़ी और भी ज्यादा जानकारियां अभी नहीं आ पाई हैं.

ये भी पढ़ें: Car Driving in Fog: कोहरे में कार की Parking Lights जलाना गलत? जानें कारण

Advertisment

उत्तर भारत में सर्दी का सितम, रेलवे परिचालन पर बुरा असर

इस बीच, पूरे उत्तर भारत में सर्दी की वजह से रेलवे के सामान्य परिचालन पर असर पड़ा है. अधिकतर ट्रेनें घंटों की देरी से चल रही हैं. उत्तर रेलवे प्रखंड में ट्रेनें एक से तीन घंटे की देरी से चल रही हैं. दिल्ली, पटना, लखनऊ, रांची, प्रयागराज समेत रेलवे के महत्वपूर्ण कार्यालयों से ट्रेनों की देरी को लेकर खबरें आ रही हैं. उत्तर भारत में कोहरे का सितम बढ़ने की वजह से विजिबिलिटी बहुत कम हो गई है. कई जगहों पर पारा अब शून्य के करीब पहुंच रहा है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • झारखंड में पटरी से उतरी माल गाड़ी
  • माल गाड़ी उतरने से रेवाएं बाधित
  • झारखंड के धनबाद में हुई रेल दुर्घटना
Train operation disrupted माल गाड़ी Jharkhand Dhanbad
Advertisment
Advertisment