Advertisment

झारखंड: परिवार के लोगों ने डायन बता महिलाओं को जबरन पिलाया मैला

पहली घटना नगर थाना क्षेत्र के झिंझरी मुहल्ला की बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

author-image
yogesh bhadauriya
एडिट
New Update
झारखंड: परिवार के लोगों ने डायन बता महिलाओं को जबरन पिलाया मैला

परिवार के लोगों ने महिलाओं को पिलाया मैला

झारखंड में डायन का आरोप लगा कर दो महिला व एक पुरूष को जबरन मैला पिलाने का एक मामला सामने आया है. पहली घटना नगर थाना क्षेत्र के झिंझरी मुहल्ला की बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के झिंझरी मुहल्ला में दो महिलाओं व एक पुरूष को डायन होने का आरोप लगाकर जबरन मैला पिलाया गया. तीनों को डायन का आरोप लगाकर जबरन मैला पिलाया गया है. इस मामले में नगर थाना पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी फरार है.

Advertisment

घटना 16 जुलाई की बतायी जा रही है. इस बाबत पीड़ित महिलाओं ने बताया कि वे सभी दूसरों के घरों में काम कर अपना जीवन-यापन करती हैं. 16 जुलाई को घर में किसी की तबियत खराब हो गयी थी. जिसके बाद घर में महिलाएं पूजा-पाठ कर रहीं थी. इसी बीच एक महिला अपने घर से बाहर निकल कर दुकान में कुछ सामान लेने के लिए निकली.

यह भी पढ़ें- झारखंड : पुलिस टीम को मिली बड़ी सफलता, तस्करों सहित गायों से भरे 6 ट्रक किए जब्त

इसी दौरान उनके परिवार के ही लोगों ने उसे पकङ लिया और मारपीट करने लगे. मारपीट करते हुए सभी घर पहुंच गये और घर में मौजूद अन्य सदस्यों के साथ पहले मारपीट की और बाद में डायन कह कर जबरन मैला पिया दिया. इधर मामले की सूचना मिलने के बाद नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो सदलबल मौके पर पहुंचे और तुरंत कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों दीरा दास, शांति देवी, हिरिया देवी और हरी दास को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक अन्य आरोपी परमेश्र दास अभी फरार है. पुलिस इसकी भी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Advertisment

Source : Mirnal Sinha

shit maila Maila Pilaya Jharkhand jharkhand-police Witch
Advertisment
Advertisment