Advertisment

जेपी नड्डा का JMM पर बड़ा आरोप, कहा- 'जिहाद' को दे रहे हैं संरक्षण

1 जून को आखिरी चरण का चुनाव होने वाला है. इसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जोरशोर से तैयारी में जुटी हुई है. बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा झारखंड दौरे पर पहुंचे.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
jp nadda

जेपी नड्डा का JMM पर बड़ा आरोप( Photo Credit : फाइल फोटो)

1 जून को आखिरी चरण का चुनाव होने वाला है. इसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जोरशोर से तैयारी में जुटी हुई है. बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा झारखंड दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने देवघर के एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने झामुमो पर लव जिहाद, घुसपैठ जिहाद और भूमि जिहाद में शामिल लोगों को संरक्षण देने का आरोप लगाया. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि सत्तारूढ़ सरकार द्वारा जिन्हें संरक्षण दिया जा रहा है, वो आदिवासी महिलाओं पर अत्याचार कर रही हैं और उनकी जमीन हड़प रहे हैं. वहीं, मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह दावा किया था कि राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन घुसपैठ का समर्थन करता है और इस वजह से प्रदेश पर एक बड़ा संकट मंडरा रहा है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- झारखंड के इन जिलों में आज हो सकती है बारिश, वज्रपात को लेकर अलर्ट जारी

लव जिहाद, घुसपैठ जिहाद और भूमि जिहाद में सम्मिलित लोगों को दे रहे हैं संरक्षण

इसके साथ ही आरोप लगाते हुए नड्डा ने कहा कि जल, जंगल, जमीन जैसे मुद्दों पर सत्ता में आई सरकार भूमि जिहाद और लव जिहाद में सक्रिय लोगों को संरक्षण दे रहे हैं. ये लोग आदिवासी लड़कियों को बरगला रहे हैं. सत्तारूढ़ सरकार जिहाद को बढ़ावा दे रही है. प्रदेश में जमीन और रेत की लूट अपने चरम सीमा पर है. लोगों से सवाल पूछते हुए नड्डा ने कहा कि क्या आप लोग चाहते हैं कि ऐसी सरकार चलती रहे. 

आरक्षण छीनकर मुसलमानों को क्यों दिया गया?

कांग्रेस पर हमला करते हुए नड्डा ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी आदिवासियों का जमीन छीनकर मुस्लिम तुष्टीकरण में लिप्ट हैं. आगे कहा कि राहुल गांधी संविधान तो अपने पास रखते हैं, लेकिन कभी उसे पढ़ते नहीं हैं. साथ ही यह भी कहा कि राहुल गांधी को जवाब देना चाहिए कि आंध्र प्रदेश में चार बार दलित, आदिवासी से आरक्षण छीनकर मुसलमानों को क्यों दिया गया. वहीं, दो बार कर्नाटक में ओबीसी आरक्षण छीनकर मुसलमानों को क्यों दिया गया. 

HIGHLIGHTS

  • देवघर दौरे पर पहुंचे जेपी नड्डा
  • जिहाद को झामुमो दे रहे हैं संरक्षण
  • आरक्षण छीनकर मुसलमानों को क्यों दिया गया?

Source : News State Bihar Jharkhand

JMM JP Nadda attacked On JMM hindi news update jharkhand-news JP Nadda jharkhand politics
Advertisment
Advertisment