Advertisment

Crime News: ट्रेन में हुई भीषण लूट, 8 से अधिक लोग घायल

झारखण्ड के लातेहार जिले में जम्मूतवी एक्सप्रेस में भीषण लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना में यात्रियों के साथ मारपीट भी की गई है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
yatri

हंगामा करते यात्री ( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

झारखण्ड के लातेहार जिले में जम्मूतवी एक्सप्रेस में भीषण लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना में यात्रियों के साथ मारपीट भी की गई है. जिसमें 8 से 10 लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि लातेहार के छिपा दोहर बरवाडीह स्टेशन के बीच में ये घटना हुई है. ट्रैन संबलपुर से जम्मूतवी जा रही थी.  ट्रेन संख्या 18309 के S9 बोगी में ये घटना हुई है. डाल्टनगंज स्टेशन पर उतकर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया है और रेल प्रशासन की सुरक्षा पर सवाल खड़ा किया है. 

Advertisment

यात्री बनकर चढ़े थे ट्रेन पर 

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि लातेहार स्टेशन से 8 से 10 की संख्या में सभी डकैत यात्री बनकर चढ़े थे. जैसे ही ट्रैन छिपादोहर स्टेशन पहुंची तो लुटेरों ने अचानक हवाई फायरिंग शुरू कर दी. उन्होंने यात्रियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. हाथ में लाठी और धारदार हथियार से यात्रियों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. जिसमें 8 से 9  यात्री घायल हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें : Jharkhand News: इस जिले में सरेआम कोयले की हो रही चोरी, सुरक्षा प्रभारी ने बताई ये बड़ी वजह

यात्रियों ने किया जमकर हंगामा 

लुटेरे यात्रियों के गहने पैसे और कई सामान को लूटकर ले गए. वहीं, लुटेरे बरवाडीह स्टेशन से पहले ट्रेन को रोक कर उतर गए. इधर घायल यात्री लगातार रेल प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताते रहे. जिसके बाद घायलों को बेहतर इलाज के लिए डाल्टनगंज स्टेशन पर ट्रेन को रोका गया और वहां पहुंची डॉक्टरों की टीम ने सभी का इलाज किया. हालांकि डाल्टनगंज स्टेशन पर भी यात्रियों ने जमकर हंगामा किया और रेल सुरक्षा पर सवाल खड़े किए.

HIGHLIGHTS

  • जम्मूतवी एक्सप्रेस में भीषण लूट की घटना 
  • यात्रियों के साथ मारपीट भी की गई
  • 8 से 10 लोग हो गए घायल 
  • डॉक्टरों की टीम ने सभी का किया इलाज 
  • यात्री बनकर चढ़े थे ट्रेन पर लुटेरे
  • यात्रियों ने किया जमकर हंगामा 

Source : News State Bihar Jharkhand

latehar-police latehar-news jharkhand-news jharkhand-police Latehar Crime News
Advertisment
Advertisment