Advertisment

Crime News: भतीजे ने रिश्ते को किया शर्मसार, अपनी ही बुआ को बनाया हवस का शिकार

गढ़वा से रिश्ते को तार तार करने वाली खबर सामने आ रही है. जिसने इंसानियत को भी शर्मसार कर दिया है. एक महिला के साथ दुष्कर्म उसके भी अपने भतीजे ने किया है. रिश्ते में बुआ ने बताया कि 6 महीने से युवक उसका शारीरिक शोषण कर रहा था.

author-image
Rashmi Rani
New Update
nabalig

नाबालिग लड़की ( Photo Credit : फाइल फोटो )

गढ़वा से रिश्ते को तार तार करने वाली खबर सामने आ रही है. जिसने इंसानियत को भी शर्मसार कर दिया है. एक महिला के साथ दुष्कर्म उसके भी अपने भतीजे ने किया है. रिश्ते में बुआ ने बताया कि 6 महीने से युवक उसका शारीरिक शोषण कर रहा था और उसे लगातार धमकी भी दे रहा था. महिला ने बताया कि इसी डर के कारण वो अब तक चुप रही, लेकिन जब 27 जुलाई को देर रात उसने मुझे घर बुलाया और मेर साथ दुष्कर्म किया तो मैंने इसकी जानकरी अपने परिजनों को दी. 

Advertisment

आरोपी को कर लिया गया गिरफ्तार 

मामला गढ़वा जिले के मझिआंव थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहां भतीजे ने अपनी ही बुआ को हवस का शिकार बनाया है. थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. नाबालिग ने बताया कि पिछले 6 महीने से युवक उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: इस जिले के शिक्षक हो जाये सावधान, अगर बढ़ी दाढ़ी में आए स्कूल तो कटेगा वेतन

Advertisment

6 महीने से कर रहा था दुष्कर्म 

इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी कमलेश कुमार महतो ने बताया कि एक युवक को दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पीड़ित नाबालिग लड़की ने मामले में प्राथमिक दर्ज कराई थी. इस मामले में नाबालिग लड़की ने बताया कि पिछले 6 महीने से लगातार डरा धमका कर वो मेरा शारीरिक शोषण कर रहा था. युवक और उसके परिजनों के द्वारा मुझे डराया धमकाया जा रहा था. जिस कारण मैं अब तक चुप थी, लेकिन युवक ने 27 जुलाई की रात में मुझे घर डराकर बुलाया और मेरे साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद मैंने अपने परिजनों को सारी बात बताई और थाने में लिखित आवेदन दिया.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • महिला के साथ भतीजे ने किया दुष्कर्म 
  • 6 महीने से युवक कर रहा था शारीरिक शोषण 
  • आरोपी को कर लिया गया गिरफ्तार 

Source : News State Bihar Jharkhand

Garhwa Police garhwa crime news jharkhand-news jharkhand-police Garhwa News
Advertisment
Advertisment