Advertisment

Crime News: धारदार हथियार से भतीजे ने चाचा का रेता गला, उतारा मौत के घाट

धनबाद के हरिहरपुर में एक युवक ने अपने ही चाचा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें शख्स की दर्दनाक मौत हो गई.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
crime news

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

धनबाद के हरिहरपुर में एक युवक ने अपने ही चाचा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें शख्स की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. हत्या का ये पूरा मामला हरिहरपुर थाने के सतकीरा गांव की है. वारदात सोमवार देर शाम की बताई जा रही है.

Advertisment

लड़कर आया था भतीजा 

मृतक की पहचान जगदीश राय के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार भतीजा खूबलाल राय गिरिडीह जिला स्थित सोना पहाड़ी किसी पुजा पाठ के कार्यक्रम में गया हुआ था. जहां आरोपी भतीजे की बरगोड़ा गांव के कुछ लोगों के साथ आपसी लड़ाई झगड़ा हो गया. जिसके बाद गुस्साया भतीजा अपने घर वापस पहुंचा. घर पहुंचने के बाद उक्त गांव के लड़कों से लड़ने के लिए काफी गुस्से में जाने लगा. रास्ते में एक व्यक्ति फरसा लेकर किसी अन्य काम के लिए जा रहे था. तभी गुस्साए भतीजा खूबलाल राय ने उस व्यक्ति से फरसा छीन कर उन लोगों से लड़ाई करने का जिद करने लगे. तभी चाचा जगदीश राय ने भतीजे को लड़ाई नहीं करने के लिए समझाने का प्रयास करते हुए उसे रोकने लगे.

यह भी पढ़ें- चोरी के आरोप में दो नाबालिग बच्चों को बंधक बनाकर पीटा, सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया

Advertisment

धारदार हथियार से भतीजे ने रेता गला

रोकने के प्रयास के दौरान चाचा और भतीजे के बीच में तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई. अचानक भतीजे ने चाचा पर फरसा चला दिया. जिससे चाचा का गला कट गया और उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मौत की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौत की खबर सुनते ही आसपास के ग्रामीणों का भीड़ उमड़ पड़ी. सूचना मिलते ही हरिहरपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी भतीजे को मौके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं, मृतक जगदीश राय के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रिपोर्ट : नीरज कुमार

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • धारदार हथियार से भतीजे ने रेता गला
  • सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को दबोचा
  • पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
  • हरिहरपुर इलाके में हुई वारदात के फैली सनसनी

Source : News State Bihar Jharkhand

Dhanbad Crime news Dhanbad news Dhanbad Murder Case jharkhand-news Dhanbad Police
Advertisment
Advertisment