Advertisment

Opposition Unity: महागठबंधन के महाजुटान पर निशिकांत दुबे का बयान-नीतीश कुमार का कोई भविष्य नहीं

निशिकांत दुबे ने कहा कि मेरे नीतीश कुमार से अच्छे संबंध रहे हैं. इसके बावजूद मैने भविष्यवाणी की है कि 2024 के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कोई भविष्य नहीं है और जिस आदमी का भविष्य नहीं है उसकी अगुवाई में बैठक होगी तो उसका क्या होगा.

author-image
Jatin Madan
New Update
nishikant

CM Nitish Kumar( Photo Credit : फाइल फोटो )

जून का महीना गर्मी की तपिश से जला देने वाला होता है, लेकिन गर्मी की तपिश के बीच बिहार का राजनीतिक माहौल भी बेहद गर्म होने वाला है. क्योंकि जून के महीने में एक तरफ पटना में महागठबंधन का महाजुटान होगा तो दूसरी ओर बीजेपी ने भी चुनावी बिगुल जून से ही फूंकने का ऐलान कर दिया है. ऐसी खबरें हैं कि पीएम मोदी भी बिहार में जून महीने से ही रैलियों की शुरुआत करने वाले हैं. हालांकि इसकी तारीख का ऐलान अभी नहीं हुआ है, लेकिन एक तरफ महाजुटान से विपक्ष एक मंच पर आकर अपनी ताकत का एहसास कराएगा. नीतीश कुमार विपक्षी दलों को एक साथ लाकर अपना दावा मजबूत करेंगे तो दूसरी ओर पीएम मोदी विपक्ष के महाजुटान के खिलाफ हुंकार भरेंगे.

Advertisment

गोड्डा सांसद की कड़ी प्रतिक्रिया 

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश की अगुवाई में 12 जून को विपक्षी पार्टियों की बैठक होनी है. कई पार्टियों ने समर्थन भी दे दिया है. वहीं, इस पर अब राजनीति भी तेज है. गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. निशिकांत दुबे ने कहा कि मेरे नीतीश कुमार से अच्छे संबंध रहे हैं. इसके बावजूद मैने भविष्यवाणी की है कि 2024 के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कोई भविष्य नहीं है और जिस आदमी का भविष्य नहीं है उसकी अगुवाई में बैठक होगी तो उसका क्या होगा अंदाजा लगाया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें : Jharkhand News: जमीनी विवाद में महिला के साथ मारपीट, इलाज के दौरान हुई मौत

Advertisment

'मुझे चंद्रगुप्त मौर्य नजर आ रहा है'

वहीं, उन्होंने कहा कि नवीन पटनायक तेज हैं अच्छे हैं उन्हें केंद्र में नरेंद्र मोदी चाहिए. उन्होंने कहा कि आज मुझे चंद्रगुप्त मौर्य नजर आ रहा है. एक बैकवर्ड के खिलाफ दूसरे बैकवर्ड को खड़ा किया और उसका फायदा कोई तीसरा आदमी ले गया. मोदी जी पिछड़े वर्ग के प्रधानमंत्री है उन्हें हटाने के लिए ओपोजिशन नीतीश कुमार को यूज कर रहा है. चंद्रगुप्त मौर्य का इतिहास दुहराया जाएगा. पिछड़ा जाग चुका है वो नरेंद्र मोदी के अलावा किसी को पसंद नहीं करते हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • नीतीश का विपक्षी एकजुटता का दावा
  • महाजुटान से मोदी को ललकारेंगे सीएम नीतीश कुमार
  • बीजेपी का बयान-नीतीश कुमार का कोई भविष्य नहीं

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Nishikant Dubey Opposition Unity Nitish Kumar Bihar News
Advertisment
Advertisment