Advertisment

वोट नहीं डालना जयंत सिन्हा को पड़ा महंगा, BJP ने दो दिनों के अंदर मांगा जवाब

20 मई को देश के साथ ही झारखंड में पांचवें चरण का मतदान हुआ. हजारीबाग के वर्तमान सांसद जयंत सिन्हा को बीजेपी ने नोटिस भेजा है. दरअसल, सांसद ने हजारीबाग से मतदान नहीं किया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
jayant sinha

वोट नहीं डालना जयंत सिन्हा को पड़ा महंगा( Photo Credit : फाइल फोटो)

20 मई को देश के साथ ही झारखंड में पांचवें चरण का मतदान हुआ. प्रदेश में तीन लोकसभा सीटों पर वोटिंग हुई, जिसमें कोडरमा, पलामू और हजारीबाग शामिल है. प्रदेश में शाम 5 बजे तक 61.90 फीसदी मतदान किया गया. मतदान केंद्रों में पहुंचे लोगों में भी उत्साह देखा गया. वहीं, दूसरी तरफ हजारीबाग के वर्तमान सांसद जयंत सिन्हा को बीजेपी ने नोटिस भेजा है. दरअसल, सांसद ने हजारीबाग से मतदान नहीं किया, जिसके बाद पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है. बता दें कि उनका मतदान केंद्र सदर प्रखंड के हुपाद में था. जयंत सिन्हा के माता-पिता ने तो वोट डाला, लेकिन सांसद मतदान करने के लिए नहीं पहुंचे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- झारखंड के लोगों को अब मिलेगी गर्मी से राहत, जानें IMD का ताजा अपडेट

वोट नहीं डालना जयंत सिन्हा को पड़ा महंगा

मतदान केंद्र पर सांसद के समर्थक उनका इंतजार करते रहे, लेकिन देर शाम तक जयंत सिन्हा मतदान करने के लिए नहीं पहुंचे. जिसके बाद पार्टी ने मामले में संज्ञान लेते हुए उन्हें दो दिनों के अंदर जवाब देने को कहा है. प्रदेश महामंत्री सह राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने इसे लेकर सवाल किया है कि आपने ना तो चुनाव प्रचार में हिस्सा लिया है और ना ही संगठनात्मक कार्यों में. यहां तक कि मतदान में भी हिस्सा नहीं लिया. आखिर इसके पीछे की वजह क्या है? इस तरह के रवैये से पार्टी की छवि धूमिल हो रही है.

Advertisment

पत्र लिखकर दो दिनों में मांगा जवाब-

श्री जयंत सिन्हा जी सांसद, हजारीबाग ।

लोकसभा चुनाव-2024 में जब से हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र से पार्टी द्वारा श्री मनीष जयसवाल जी को प्रत्याशी घोषित किया गया है, तब से आप न तो चुनाव प्रचार-प्रसार और न ही संगठनात्मक कार्य में रुचि ले रहे हैं। इसके बावजूद इस लोकतंत्र के महापर्व में आप अपने मताधिकार का प्रयोग करना भी उचित नहीं समझा। आपके द्वारा बरती गई इस रवैये से पार्टी की छवि धुमिल हुई है।

भाजपा के मा. प्रदेश अध्यक्ष श्री बाबूलाल मरांडी जी के निर्देशानुसार आपसे अनुरोध है कि इस संबंध में 2 दिनों के अन्दर स्पष्टीकरण देने का कष्ट करें।

धन्यवाद,

भवदीय (आदित्य साहू)

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • वोट नहीं डालना जयंत सिन्हा को पड़ा महंगा
  • बीजेपी ने दो दिनों के अंदर मांगा जवाब
  • कहा- रवैये से पार्टी की छवि धूमिल हो रही

Source : News State Bihar Jharkhand

Yashwant Sinha Hazaribagh Lok Sabha Seat Hazaribagh Lok Sabha Elections 2024 Jayant Sinha Bihar News
Advertisment
Advertisment