logo-image
लोकसभा चुनाव

झारखंड के देवघर में पुराना मकान धराशाई, 10 से 12 लोगों के फंसे होने की आशंका, रेस्क्यू शुरू

Deoghar Building Collapsed: झारखंड के देवघर में एक पुराने मकान के गिरने की खबर है. बताया जा रहा है कि मकान के मलबे में 10-12 लोग दब गए हैं. जिन्हें निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Updated on: 07 Jul 2024, 09:09 AM

New Delhi:

Deoghar Building Collapsed: गुजरात के सूरत के बाद अब झारखंड के देवघर में एक मकान के गिरने की खबर है. बताया जा रहा है कि बाबा वैद्यनाथ की नगरी देवघर में एक पुराना मकान ढह गया है. जिसमें 10 से 12 लोगों के फंसे होने की आशंका है. जानकारी के मुताबिक, हादसा रविवार सुबह हुआ. बताया जा रहा है कि लगातार हो रही बारिश के चलते देवघर में सीता होटल के पास बना एक पुराना मकान रविवार सुबह धंस गया. घटनास्थल पर एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई है.

NDRF की टीम ने शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन

इसके साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे भी हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे हैं. उन्होंने भी स्थिति का जायजा लिया है. फिलहाल राहत बचाव टीम मलबे में दबे लोगों को निकालने में जुटी हैं. मकान के गिरने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं घटनास्थल पर भारी संख्या में लोग पहुंच गए हैं और रेस्क्यू अभियान में लगी टीम की मदद कर रहे हैं.

क्या बोले सांसद निशिकांत दुबे

घटनास्थल पर पहुंचे गोड्डा लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने बताया कि 8-10 साल पहले भी श्रावणी मेला में एक बड़ा हादसा हुआ था. जिसके बाद से यहां पर एनडीआरएफ की एक टीम हमेशा के लिए तैनात कर दी गई. जिसके चलते मकान गिरने के तुरंत बाद रेस्क्यू ऑपरेशन का कार्य शुरू कर दिया गया. उन्होंने जल्द ही सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने की कामना की.