logo-image
लोकसभा चुनाव

गिरिडीह में गरजे पीएम मोदी, कहा- आरजेडी और कांग्रेस बौखलाए हुए

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को झारखंड में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. पीएम ने गिरिडीह और कोडरमा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के लिए वोट अपील की.

Updated on: 14 May 2024, 07:54 PM

highlights

  • मोदी ने झारखंड में किया चुनावी सभा को संबोधित
  • कहा- 'बीजेपी के काम से आरजेडी और कांग्रेस बौखलाए हुए'
  • मैं काशी से सभी के लिए आशीर्वाद लेकर आया हूं

Giridih:

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को झारखंड में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. पीएम ने गिरिडीह और कोडरमा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के लिए वोट अपील की. इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के साथ ही भाजपा प्रत्याशी सह केंद्रीय शिक्षा मंत्री अन्नापूर्णा देवी भी मंच पर मौजूद थी. जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने गिरिडीह से एनडीए की तरफ से आजसू प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी और कोडरमा उम्मीदवार अन्नपूर्णा देवी के लिए चुनावी प्रचार किया. प्रधानमंत्री गिरिडीह जिला अंतर्गत बिरनी प्रखंड के पेशम अरवाड़ मैदान में दोपहर 1.30 बजे आयोजित जनसभा में पहुंचे. इस जनसभा में पीएम की एक झलक देखने के लिए भारी जनसैलाब उमड़ा. सड़कों से लेकर खेत-खलिहान तक पीए मोदी को देखने के लिए लोगों की लंबी कतार दिखी. भीषण गर्मी के बीच पीएम को सुनने के लिए बिरनी के प्रखंड के पेसम अरवाड़ मैदान पहुंचे. 

यह भी पढ़ें- ईडी के समक्ष पेश हुए आलमगीर आलम, देने होंगे 50 सवालों के जवाब

मोदी ने झारखंड में किया चुनावी सभा को संबोधित

गिरिडीह में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि आने में थोड़ी देरी हो गई. इसके लिए में आप सभी से क्षमा मांगता हूं. मुझे काशी, गिरिडीह और कोडरमा एक जैसा ही लग रहा है. मैं काशी से सभी के लिए आशीर्वाद लेकर आया हूं. पीएम ने गिरिडीह से एनडीए के आजसू प्रत्याशी सीपी चौधरी, गांडेय विधानसभा से दिलीप वर्मा और कोडरमा से अन्नापूर्णा देवी के लिए सभा को संबोधित करते हुए वोट की अपील की. साथ ही कहा कि मजबूत सरकार देश का हित चाहती है.

'बीजेपी के काम से आरजेडी और कांग्रेस बौखलाए हुए'

वहीं, उन्होंने कहा कि झारखंड में अब नक्सलवाद का दायरा सिकुड़ गया है. बीजेपी ने प्रदेश में नक्सली हिंसा पर लगाम लगाया है. अब झारखंड नक्सलवाद का गढ़ नहीं बनेगा. मोदी की गारंटी है नक्सलवाद को खत्म करना. आगे बोलते हुए पीएम ने कहा कि मुझे चुनौतियों से टकराना आता है, मुझे चुनौतियों को टालना नहीं आता. मोदी के काम की दिशा सही है. मेरे काम से आरजेडी और कांग्रेस के लोग बौखलाए हुए हैं. दशकों बाद श्रीनगर में चुनाव का उत्सव मनाया गया. श्रीनगर से 370 हटाने से खुशहाली आई है. लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है.