Advertisment

PM मोदी का विपक्ष पर प्रहार, कहा- झारखंड का नाम सुनते ही दिमाग में नोटों का पहाड़

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि जमशेदपुर सिर्फ शहर मात्र नहीं है बल्कि यह कई विभिन्न विविधताओं से भरा हुआ मिनी हिंदुस्तान है. जमशेदपुर का आशीर्वाद मिलना ऐसा लगात है कि जैसे देश आशीर्वाद दे रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
pm modi happy

PM मोदी का विपक्ष पर प्रहार( Photo Credit : फाइल फोटो)

रविवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड के चुनावी दौरे पर जमशेदपुर के घाटशिला पहुंचे, जहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया. पीएम ने एनडीए प्रत्याशी विद्युत वरण महतो के लिए लोगों से वोट अपील की. इस दौरान पीएम केसाथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, आजसू सुप्रिमो सुदेश महतो समेत प्रदेश के कई दिग्गज नेता मौजूद थे. जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि जमशेदपुर सिर्फ शहर मात्र नहीं है बल्कि यह कई विभिन्न विविधताओं से भरा हुआ मिनी हिंदुस्तान है. जमशेदपुर का आशीर्वाद मिलना ऐसा लगात है कि जैसे देश आशीर्वाद दे रहा है. साथ ही सभा में उमड़े जनसैलाब को देखते हुए पीएम ने कहा कि 4 जून को क्या परिणाम आएगा, यह भीड़ को देखकर पता चल रहा है. वहीं, लोकसभा चुनाव देश को सशक्त बनाने, वर्तमान और आने वाली पीढ़ियों के भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- इरफान अंसारी की बढ़ी मुश्किलें, हेमंत सोरेन को 'राम' तो कल्पना सोरेन को बताया 'मां सीता'

कांग्रेस को विकास का क ख ग घ भी नहीं आता

आगे बोलते हुए पीएम ने कहा कि चुनाव में देश की अर्थव्यवस्था पर बात होनी चाहिए या नहीं? चुनाव में देश की सुरक्षा पर बात होनी चाहिए या नहीं? युवाओं के लिए नए अवसर पर बात होनी चाहिए या नहीं, लेकिन कांग्रेस को इन सब से मतलब नहीं है. उन्हें विकास का क ख ग घ भी नहीं आता है. इनका तो सिर्फ झूठ बोलने और बार-बार झूठ बोलने का तरीका है. कांग्रेस सिर्फ गरीब की संपत्ति छिनेंगे, एससी/ एसटी का आरक्षण छिनेंगे. ये इससे ज्यादा आगे नहीं सोच सकते हैं. इनकी सच्चाई पूरा देश जान चुका है और इसलिए पूरा देश कह रहा है फिर एक बार......

Advertisment

'झारखंड का नाम सुनते ही दिमाग में नोटों का पहाड़ आता है'

वहीं, झारखंड में लगातार हो रहे छापेमारी पर पीएम ने कहा कि झारखंड जैसा राज्य खनिज संपदा से अमीर है जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता, लेकिन फिर भी यहां बहुत गरीबी है. दुर्भाग्य तो यह है कि झारखंड का नाम सुनते ही दिमाग में नोटों का पहाड़ आता है. कांग्रेस और जेएमएम वालों ने अपने घरों में काली कमाई का अंबार लगा रखा है. कांग्रेस, जेएमएम और आरजेडी जैसी पार्टियों ने सिर्फ झारखंड को लूटने का काम किया है. कांग्रेस पार्टी को भ्रष्टाचार की जननी है. बता दें कि 20 मई को झारखंड के 3 लोकसभा सीटों कोडरमा, हजारीबाग और पलामू पर मतदान होने वाला है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • घाटशिला में पीएम मोदी का विपक्ष पर प्रहार
  • कहा- झारखंड का नाम सुनते ही दिमाग में नोटों का पहाड़
  • कांग्रेस को विकास का क ख ग घ भी नहीं आता

Source : News State Bihar Jharkhand

PM Modi Jamshedpur Rally rahul gandhi pm modi Jharkhand trip Lok Sabha Election jharkhand-news PM modi
Advertisment
Advertisment