Advertisment

भाजपा से निष्कासित नेत्री सीमा पात्रा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपने घर में काम करने वाली युवती सुनीता के साथ बर्बरता पूर्ण व्यवहार करने वाली भाजपा से निष्कासित सीमा पात्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
SEEMA PATRA

भाजपा से निष्कासित नेत्री सीमा पात्रा को पुलिस ने किया गिरफ्तार( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

अपने घर में काम करने वाली युवती सुनीता के साथ बर्बरता पूर्ण व्यवहार करने वाली भाजपा से निष्कासित सीमा पात्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अरगोड़ा थाना की पुलिस ने रिटायर्ड आईएएस अधिकारी महेश्वर पात्रा की पत्नी सीमा पात्रा को गिरफ्तार कर थाने ले आई है. अरगोड़ा पुलिस ने इस मामले में पीड़िता का बयान मंगलवार को दर्ज कराया था. सीमा पात्रा पर एक आदिवासी महिला को बर्बरतापूर्ण तरीके से मारने-पीटने और अमानवीय व्यवहार करने का आरोप है. सीमा पात्रा अपने घर में काम करने वाली सुनीता के साथ ऐसा अमानवीय व्यवहार करती थी, जो आज चर्चा का विषय बनी हुई है. उसे भूखे रखती थी, गरम आयरन से उससे जलाया करती थी. 

Advertisment

सुनीता आदिवासी महिला है. पुलिस ने इस मामले में गैर जमानतीय धाराएं लगाई हैं, जिस समय अरगोड़ा थाना की पुलिस अशोकनगर एक नंबर रोड स्थित उनके आवास पहुंची तो वह बहस भी करने लगी लेकिन उसकी एक नहीं चली. इधर भाजपा ने सीमा पात्रा को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. महिला उत्पीड़न का आरोप लगने के 2 दिन बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने सीमा पात्रा को पार्टी से निकालने का निर्देश दिया. दीपक प्रकाश ने यह भी कहा है कि वह उस पीड़ित महिला को हर संभव सहयोग देंगे.

Source : News Nation Bureau

Ranchi News Jharkhand New BJP leader Seema Patra BJP
Advertisment
Advertisment