Advertisment

भाजपा-झामुमो में सियासी वार, सुप्रियो ने कहा बाबूलाल बौखलाहट में भूल गए मर्यादा

झारखंड में चुनाव से पहले ही झामुमो भाजपा में सियासी वार जारी है. राज्य सरकार लगातार भाजपा सरकार पर सवाल उठा रही है. बरहेट इलाके में जिस तरह से बच्चों की मौत बीमारी से हुई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
SUPRIO BHATTACHARYA

सुप्रियो ने कहा बाबूलाल भूल गए मर्यादा( Photo Credit : फाइल फोटो)

झारखंड में चुनाव से पहले ही झामुमो भाजपा में सियासी वार जारी है. राज्य सरकार लगातार भाजपा सरकार पर सवाल उठा रही है. बरहेट इलाके में जिस तरह से बच्चों की मौत बीमारी से हुई. इसे मुद्दा बना कर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. वहीं, इसका पलटवार करते हुए झामुमो ने भाजपा को उत्तराखंड की याद दिलाई है. इसी कड़ी में झामुमो केंद्रीय प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रेस वार्ता केंद्रीय कार्यलय में किया. सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि सभी मुद्दों से बेरोजगार होकर भाजपा अब मौत पर सियासत कर रही है. सुंदर पहाड़ी का इलाका दुर्गम क्षेत्र है. वहां के हालात पर राजनीति करने में लगे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- सऊदी अरब में फंसे झारखंड के 5 मजदूर, Video बनाकर मांगी मदद

झामुमो भाजपा में सियासी वार

पहले सांसद मेडिकल कैम्प में पहुंच कर भाषण दे रहे हैं कि इलाज की कोई व्यवस्था नहीं है. उन्हें दिखा नहीं कि सामने मेडिकल बॉक्स रखा है. इलाज से संबंधित उपचार किया जा रहा है. इसके बाद पीछे से बाबूलाल मरांडी पहुंच गए. सुंदर पहाड़ी पहुंचने के बाद नाटकीय अंदाज में बाइक से मौके पर गए, जबकि कार आराम से जा सकती थी. इसके बाद बेतुका बयान दे रहे हैं. बाबूलाल मरांडी क्या यह नहीं जानते हैं कि अगर मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री किसी ऐसे जगह पर जाएंगे तो वहां पर जो उपचार अभियान चल रहा है. वह कुछ देर के लिए प्रभावित हो जाता है.

Advertisment

बाबूलाल मरांडी चुना लगाने का करते हैं काम

बाबूलाल मरांडी से झामुमो पूछ रही है कि आखिर मणिपुर क्या देश से बाहर था. मणिपुर खुद क्यों नहीं गए. वहां भी आदिवासी है, उनकी जानकारी क्यों नहीं ले रहे हैं. देश में हाल के दिनों में पनौती शब्द की चर्चा जोरों से थी, लेकिन राज्य में एक चुनौटी है, जिसने राज्य गठन के समय इसकी नींव में चुना डालने का काम किया था. बाबूलाल मरांडी सभी संवेदनशील मामलों में पहुंच कर चुना लगाने का काम करते हैं.

बाबूलाल बौखलाहट में भूल गए मर्यादा

Advertisment

बाबूलाल मरांडी के शासन काल मे तपकरा गोली कांड हुआ था. इसके बाद नेतरहाट फील्ड फायरिंग रेंज में गोली चली थी. इसमें बाबूलाल मरांडी क्यों नहीं गए. आखिर उस समय उन्हें क्या हुआ था.शांत से बैठे हुए थे और आज ऐसे लोग गुरूजी पर सवाल उठाने लगे हैं. गुरूजी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शिबू सोरेन जी बोलते हैं, लेकिन बाबूलाल बौखलाहट में मर्यादा भूल गए हैं.

HIGHLIGHTS

  • भाजपा-झामुमो में सियासी वार
  • सुप्रियो ने कहा बाबूलाल भूल गए मर्यादा
  • बाबूलाल मरांडी चुना लगाने का करते हैं काम
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Supriyo Bhattacharya JMM Babulal Marandi jharkhand latest news BJP jharkhand politics
Advertisment
Advertisment