Advertisment

अजमल अंसारी ने NGO में नौकरी का झांसा देकर लड़की से किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर कराया धर्म परिवर्तन!

अजमल अंसारी ने युवती को लगातार झूठे वादे करते हुए कई बार रामगढ़ और अन्य स्थानों पर बुलाया. पीड़िता के अनुसार, एनजीओ की आड़ में अजमल ने होटल और अन्य जगहों पर उसका शोषण किया.

author-image
Garima Sharma
New Update
A Muslim youth raped a girl by luring her with a job in an NGO

अजमल अंसारी ने NGO में नौकरी का झांसा देकर लड़की से किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर कराया धर्म परिवर्तन!

Advertisment

झारखंड के रामगढ़ जिले से एक भयावह और चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक युवती के साथ दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने रामगढ़ महिला थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उसने आरोप लगाया है कि एक युवक ने उसे एनजीओ में काम दिलाने के बहाने होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया, उसका वीडियो बनाया गया और उसे धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया गया.

जबरन संबंध बनाए और मारपीट किया

पीड़िता बोकारो जिले की रहने वाली है. आरोपी युवक की पहचान अजमल अंसारी के रूप में हुई है, जो बोकारो के जरंगडीह, कथारा स्थित सावित्री कॉलोनी का निवासी है. अजमल ने युवती को एक एनजीओ "गुरु सारथी हेल्पिंग वेलफेयर फाउंडेशन" में नौकरी दिलाने का झांसा दिया और उसे रामगढ़ स्थित होटल पायल में 8 फरवरी को एक फर्जी मीटिंग के बहाने बुलाया. इसी दौरान आरोपी ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और बाद में मारपीट किया.

एनजीओ की आड़ में जालसाजी

अजमल अंसारी ने युवती को लगातार झूठे वादे करते हुए कई बार रामगढ़ और अन्य स्थानों पर बुलाया. पीड़िता के अनुसार, एनजीओ की आड़ में अजमल ने होटल और अन्य जगहों पर उसका शोषण किया. 8 फरवरी को रामगढ़ के पायल होटल में बुलाकर आरोपी ने फिर से उसके साथ जबरदस्ती की और उसे धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया. 

अश्लील वीडियो से ब्लैकमेलिंग

पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया कि आरोपी अजमल ने उसके मोबाइल का डाटा हैक कर लिया था और चुपके से उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था. इसके बाद उसने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी. अजमल ने पीड़िता को यह भी धमकाया कि अगर उसने किसी से यह बात कही, तो वह उसे जान से मार देगा. पीड़िता के मोबाइल और सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी अजमल का नियंत्रण था, जिससे वह उसे ब्लैकमेल करता रहा.

पुलिस कार्रवाई और जांच

मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता ने रामगढ़ महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और सीसीटीवी फुटेज तथा अन्य सबूतों को खंगाल रही है. रामगढ़ के एसडीपीओ परमेश्वर प्रसाद के अनुसार, यह मामला एक महीने पुराना है और आरोपी अजमल अंसारी बोकारो का रहने वाला है. पुलिस ने फिलहाल जांच शुरू कर दी है और आरोपित के खिलाफ ठोस सबूत जुटाने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. 

 

 

Jharkhand rape case jharkhand rape Muslim raped girl jharkhand rape news Ajmal Ansari rape
Advertisment
Advertisment