Advertisment

Ranchi News: होटल के तीसरी मंजिल से गिरी लड़की, CCTV में छत की ओर भागती दिखी

रांची के अरगोड़ा थाने इलाके में मौजूद शुभम होटल के तीसरे मंजिल से एक लड़की के गिरने से सनसनी फैल गई. लड़की गिरी या फिर उसे धक्का दिया गया. इसका खुलासा अब तक नहीं हो पाया है.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
ranchi news

सीसीटीवी फुटेज ( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

रांची के अरगोड़ा थाने इलाके में मौजूद शुभम होटल के तीसरे मंजिल से एक लड़की के गिरने से सनसनी फैल गई. लड़की गिरी या फिर उसे धक्का दिया गया. इसका खुलासा अब तक नहीं हो पाया है. सीसीटीवी में युवती छत की ओर भागती हुई दिखाई दे रही है. फिलहाल पुलिस इस मामले में सुसाइड के एंगल से भी जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक लड़की पिछले 4 दिनों से होटल में ठहरी हुई थी. हालांकि इस मामले पर होटल प्रबंधन कुछ भी कहने से इंकार कर रहा है.पुलिस ने पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं, घटना में बुरी तरह घायल लड़की का इलाज जारी है. पुलिस सुसाइड के एंगल से भी जांच कर रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Jharkhand News: पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप गिरफ्तार, 25 लाख का था इनामी

होटल में पुलिस की जांच

वहीं, मिली जानकारी के अनुसार जिस वक्त लड़की गिरी उस वक्त रात के तकरीबन 12 बजे थे. वहीं, पुलिस ने होटल के सीसीटीवी की डीवीआर भी जब्त कर ली है. वहीं, पुलिस ने होटल के उस कमरे की भी तलाशी ली है, जिस कमरे में ये लड़की रूकी हुई थी. वहां से पुलिस ने कुछ सामान भी बरामद किया है. वहीं, यह भी जानकारी मिल रही है कि पुलिस को इस कमरे से शराब की बोतल भी मिली है. पुलिस को लड़की के होश में आने का इंतजार है, उसके बाद इस मामले में कई खुलासे होंगे.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • लड़की खुद गिरी या धक्का दिया गया, जांच जारी
  • सीसीटीवी में छत की ओर भागती दिखी लड़की
  • सुसाइड के एंगल से भी जांच में जुटी रांची पुलिस
  • घटना में बुरी तरह घायल लड़की का इलाज जारी

Source : News State Bihar Jharkhand

Jharkhand crime news Ranchi Police jharkhand-news jharkhand-police ranchi crime news
Advertisment
Advertisment