Advertisment

Amit Shah Security Lapse: अमित शाह की सुरक्षा में चूक! नशे में धुत शख्स कर रहे थे काफिले का पीछा, तभी...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक की खबर है.. शनिवार 20 जुलाई को बीजेपी के कार्यक्रम में शरीक होने के लिए झारखंड के रांची पहुंचे शाह के काफिले का कुछ नशे में धुत लोगों ने पीछा किया.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
amit shah

amit shah( Photo Credit : social media)

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक की खबर है.. शनिवार 20 जुलाई को बीजेपी के कार्यक्रम में शरीक होने के लिए झारखंड के रांची पहुंचे शाह के काफिले का कुछ नशे में धुत लोगों ने पीछा किया, जिसके बाद पुलिस ने एक शख्स को इस मामले में गिरफ्तार किया है. हटिया डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्रा ने मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि, मामले में आरोपी हालांकि काफिले में दाखिल नहीं हो पाए थे, वह तेजी से बाइक दौड़ाकर शाह के काफिले का पीछा कर रहे थे.

Advertisment

कब-कैसे-क्या हुआ?

दरअसल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को बीजेपी के एक कार्यक्रम में शरीक होने रांची पहुंचे थे. इसी बीच शाह का काफिला बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल के लिए निकला, तभी एकाएक बाइक पर सवार दो युवक काफिले में दाखिल हो गए.. कुछ दूरी तक वह काफिले का पीछा करते रहे, मगर फिर पुलिस ने उन्हें धर दबोचा..

मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए डीएसपी ने बताया कि, गिरफ्तार युवकों से पूछताछ में दोनों के नशे में धुत होने की बात सामने आई. डीसीपी ने साफ कहा कि, फिलहाल सुरक्षा में चूक जैसा कोई मामला नहीं लग रहा है.

हो गई गिरफ्तार युवकों की पहचान

मिली जानकारी के अनुसार, शाह के काफिले को भेदने वाले दोनों शख्स की पहचान हो गई है. पुलिस के मुताबिक, पहले शख्स का नाम अंकित है, तो दूसरा मोहित है. पुलिस को सफाई देते हुए युवक ने कहा कि, उसे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि, ये किसका काफिला है. उसने ये भी कहा कि, वह कोई अपराधी नहीं है. हालांकि मामले में अब भी तफ्तीश जारी है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Police Jharkhand Amit Shah security lapse amit shah
Advertisment