Advertisment

Jharkhand News: शराब पीने से मना करना बुजुर्ग को पड़ा महंगा, अपराधियों ने ले ली जान

धनबाद में एक बुजुर्ग को शराब पीने से मना करना इतना महंगा पड़ा कि इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है. 55 वर्षीय चांदो यादव को शराब पीने से मना करने पर उसकी हत्या कर दी गई.

author-image
Rashmi Rani
New Update
murdrer

हत्या( Photo Credit : फाइल फोटो )

धनबाद में एक बुजुर्ग को शराब पीने से मना करना इतना महंगा पड़ा कि इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है. धनबाद जिले के जोरापोखर थाना अंतर्गत जामाडोबा 4 नंबर पावर हाउस के समीप रहने वाले 55 वर्षीय चांदो यादव को शराब पीने से मना करने पर उसकी हत्या कर दी गई. बुजुर्ग ने शराब पीने से इनकार किया तो उसकी हत्या अपराधियों ने धारदार हथियार से कर दी. बुजुर्ग की अज्ञात अपराधियों ने सोमवार देर रात घर मे घुसकर धारदार हथियार से सिर में वार कर और गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. 

Advertisment

लोगों की भीड़ जुट गई 

घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. मामले की जानकारी मिलने पर लोगों की भीड़ मृतक के घर के पास जमा हो गई. वहीं, घटना की जानकारी परिजन और स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को  दी गई. पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज जांच में जुट गई है. परिजनों का रो - रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें : Bihar News: शराब माफियाओं ने पुलिस पर किया हमला, जान बचाकर भागे जवान

Advertisment

गला रेतकर कर दी हत्या 

मृतक के परिजनों ने बताया कि रात में दो व्यक्ति घर पर आए थे. दोनों ही होरलाडीह के रहने वाले हैं. उन्हीं लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी और फिर मौके से फरार हो गए. वहीं, इस मामले में जोरापोखर थाना प्रभारी ने कहा कि जमाडोभा 4 नम्बर में रहने वाले चांदो यादव की अपराधियों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी है. परिजनों ने बताया कि शराब पीने से इनकार करने पर उन्होंने धारदार हथियार से सिर पर वार कर दिया और गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  •  बुजुर्ग को शराब पीने से मना करना पड़ा महंगा 
  • शराब पीने से मना करने पर बुजुर्ग की कर दी गई हत्या 
  • अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी 

Source : News State Bihar Jharkhand

Dhanbad Crime news Dhanbad Police Dhanbad news jharkhand-news
Advertisment
Advertisment