Advertisment

Crime News: निवेदिता हत्याकांड में खुलासा, प्रेमी ने भी फेसबुक लाइव आकर खुद को मार ली गोली

एक 20 वर्षीय छात्रा को बदमाशों ने गोली मार दी थी. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही थी, लेकिन इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. प्रेमी ने फेसबुक पर लाइव आकर खुद को गोली मार ली है.

Advertisment
author-image
Rashmi Rani
New Update
sucide

हत्याकांड में खुलासा( Photo Credit : फाइल फोटो )

Advertisment

रांची में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से दुरी बर्दाश्त नहीं कर पाया और प्रेमिका के दूर चले जाने पर उसने ऐसा कदम उठाया, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था. राजधानी रांची के पॉश इलाके में कल देर शाम गोलीबारी की घटना हुई थी. जिसमें एक 20 वर्षीय छात्रा को बदमाशों ने गोली मार दी थी. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही थी, लेकिन इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. प्रेमी ने फेसबुक पर लाइव आकर खुद को गोली मार ली है. 

Advertisment

निवेदिता हत्याकांड में बड़ा खुलासा

दरअसल, निवेदिता हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. कल हरमू पटेल चौक के पास अपराधियों ने 20 वर्षीय छात्रा निवेदिता नयन को गोली मार दी. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई थी. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद आरोपी को खोजने में पुलिस जुट गई थी, लेकिन उससे पहले ही आरोपी ने भी खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई.    

फेसबुक लाइव आकर दे दी जान 

Advertisment

अरगोड़ा थाना क्षेत्र की ये पूरी घटना है. हत्याकांड का मुख्य आरोपी अंकित जो की छात्रा का प्रेमी भी था कोकर इलाके के एक घर में पहले तो फेसबुक लाइव आया और ये कहा कि वो निवेदिता से बहुत प्यार करता है और अब वो खुद भी उसके पास जा रहा है. उसके बिना वो नहीं रह सकता है. जिसके बाद उसने खुद को गोली मार ली. जिस अंकित को पुलिस बिहार में ढूंढ रही थी वो रांची के कोकर में ही था.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: क्या कर्नाटक चुनाव के नतीजे ने नीतीश कुमार के प्लान पर फेरा पानी?

क्या है पूरा मामला 

Advertisment

बता दें कि छात्रा बिहार के नवादा जिला की रहने वाली थी और दो दिन पहले ही कॉमर्स स्नातक की फाइनल परीक्षा दी थी. वहीं, छात्रा का प्रेमी भी नवादा का ही रहनेवाला था. बताया जा रहा है कि किसी अनबन के चलते प्रेमी ने इस घटना को अंजाम दिया था. किसी बात को लेकर निवादिता ने कथित प्रेमी अंकित अहीर से दूरी बना ली थी. जो अंकित को पसंद नहीं आया और उसने प्रेमिका को गोली मार दी और उसके बाद खुद भी मौत को गले लगा लिया. 

HIGHLIGHTS

  • 20 वर्षीय छात्रा को बदमाशों ने मार दी थी गोली 
  • प्रेमी ने फेसबुक पर लाइव आकर खुद को मार ली गोली 
  • छात्रा का प्रेमी भी नवादा का ही था रहनेवाला 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Ranchi News jharkhand-news ranchi crime news Ranchi Police Nivedita murder case
Advertisment
Advertisment