Advertisment

Sahibganj News: राशन चोरी करते हुए पकड़े गए अध्यापक, छात्राओं ने बनाया बंधक

साहिबगंज में सरकारी स्कूल अपने तरह-तरह के कारनामों से लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. विद्यालय में अध्यापक कभी महीनों तक ढूंढने पर भी नहीं मिलते हैं तो कभी आधी रात स्कूल में राशन चोरी करते हुए पकड़े जाते हैं.

author-image
Jatin Madan
New Update
Sahibganj News

छात्रों ने अध्यापक को बंधक बनाया.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

साहिबगंज में सरकारी स्कूल अपने तरह-तरह के कारनामों से लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. विद्यालय में अध्यापक कभी महीनों तक ढूंढने पर भी नहीं मिलते हैं तो कभी आधी रात स्कूल में राशन चोरी करते हुए पकड़े जाते हैं. ताजा मामला जिले के अनुसूचित जनजाति आवासीय उच्च विद्यालय से सामने आया है, जहां स्कूल के अध्यापक संजीव सिंह ने सभी छात्राओं को डरा-धमकाकर चावल की बोरी चोरी करने का प्रयास कर रहे थे. अपने हक का राशन गबन होता देख सभी छात्राओं ने विद्यालय में ही अध्यापक और वाहन चालक को बंधक बना लिया. इसके बाद छात्राओं ने पूरी घटना की जानकारी बीडीओ को दी.  बीडीओ ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर सबसे पहले चावल लदे वाहन को जब्त किया, इसके बाद थाने में एफआईआर दर्ज कराकर पुलिस को दोषियों के विरुद्ध करवाई करने का निर्देश दिया. पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- डेंगू और चिकनगुनिया का बढ़ रहा प्रकोप, लोगों को जागरूक करने के निर्देश

रात के अंधेरे में राशन गटकने की फिराक में थें

दरअसल, विद्यालय के दर्जनों छात्राओं का कहना है कि आधी रात में अचानक विद्यालय के अंदर एक बोलेरो पिकअप वैन आ पहुंची. जिसका नंबर एच 17.6 312 है. पिकअप वैन विद्यालय के अंदर प्रवेश करने के बाद एक आदमी गोदाम में रखे चावल के बौरे हटा रहा था. तभी धात्राओं को लगा कि कुछ तो गड़बड़ है. एक-दो छात्राओं ने मौके पर पहुंचकर विरोध भी किया, लेकिन अध्यापक ने उन्हें डांट फटकार कर वहां से भगा दिया. साथ ही उन्हें धमकी दी गई कि गलत तरीके से ट्रांसफर सर्टिफिकेट में सिग्नेचर कर उनका भविष्य खराब कर दिया जाएगा. इसके बाद दोनों छात्रा वहां से सीधे छात्रावास चले गए. इसके बाद छात्रावास में मौजूद सभी छात्र एकजुट होकर मौके पर पहुंचे और जोरदार हंगामा किया. इसके बाद सभी छात्रों ने मिलकर वाहन चालक एवं अध्यापक और कुछ स्थानीय जनप्रतिनिधि को बंधक बनाकर जमकर पिटाई किया. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • राशन चोरी करते हुए अध्यापक पकड़े गए
  • रात के अंधेरे में राशन गटकने की फिराक में थें
  • छात्रों ने अध्यापक को बंधक बनाया
  • बंधक बनाकर बीडीओ को दी जानकारी

Source : News State Bihar Jharkhand

jharkhand-police jharkhand-news Sahibganj NEWS Sahibganj Police
Advertisment
Advertisment