Advertisment

Sahibganj News: खैरवा नदी में डूबने से तीन बच्चियों की मौत, तीनों के शव बरामद

साहिबगंज के बरहेट में  बड़ा हादसा हुआ है, यहां खैरवा नदी में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई है.

author-image
Jatin Madan
New Update
Sahibganj News

नदी में स्नान करने के लिए गई थी तीनों बच्ची.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

साहिबगंज के बरहेट में  बड़ा हादसा हुआ है, यहां खैरवा नदी में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि तीनों बच्चियां नदी में स्नान करने के लिए गई थी, तभी वो डूब गई. हादसे के बाद नदी से तीनों शव बरामद किए गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक पतना प्रखंड के रिहान अंसारी के घर शादी समारोह था. इस समारोह में शामिल होने के लिए कई परिवार पहुंचे थे. तीनों बच्चियां भी अपने परिजनों के साथ शादी समारोह में शामिल होने पहुंची थी. समारोह के बाद नहाने के लिए तीनो बच्चियां नदी पर चली गई. काफी देर तक नहीं लौटने के बाद जब खोजबीन की गई तो हादसे का पता चला. नदी से सीमा खातून समेत सभी बच्चियों का शव बरामद कर लिया गया है. घटना के बाद गांव में मातम है.

Advertisment

नदी में स्नान करने के लिए गई थी तीनों बच्ची

मृतकों में पतना प्रखंड के मोदीकोला गांव के नसीम अंसारी की 10 वर्षीय बेटी मनतसा परवीन, तालझारी के अबु बकर मोमिन की 11 वर्षीय बेटी सीमा खातून और खैरवा के इदरीस अंसारी की 12 वर्षीय बेटी सीमा खातून शामिल हैं. परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक काफी देर तक बच्चियों की तलाश की गई. तलाश करते-करते परिजन नदी किनारे पहुंचे. वहां कोई बच्ची नहीं दिखी. इसके बाद गांव के अन्य लोग भी पहुंचे और नदी में बच्चियों की खोज शुरू की. जिसके बाद सबस पहले सीमा खातून मिली. 

यह भी पढ़ें- जमीन घोटाला: ED के खिलाफ SC से CM हेमंत सोरेन को झटका, याचिका खारिज, HC जाने की मिली सलाह

Advertisment

हादसे के बाद नदी से बरामद किए गए तीनों शव

परिजन सीमा खातून को लेकर बरहेट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां चिकित्सक डॉ. संतोष टुडू ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसी दौरान अन्य दो बच्चियों की तलाश भी की गई. दोनों के शव लोगों को नदी में से मिले. चना मिलने के बाद बरहेट थाना पुलिस पहुंचे और मामले की जानकारी ली. परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाने दिया. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • साहिबगंज: खैरवा नदी में डूबने से तीन बच्चियों की मौत
  • नदी में स्नान करने के लिए गई थी तीनों बच्ची
  • हादसे के बाद नदी से बरामद किए गए तीनों शव

Source : News State Bihar Jharkhand

Sahibganj NEWS jharkhand-news Sahibganj Latest Hindi News Sahibganj Police
Advertisment
Advertisment