Advertisment

विधायक सरयू राय ने दी पुलिस प्रशासन को चेतावनी, DGP कार्यालय में देंगे धरना

विधायक सरयू राय झारखंड पुलिस से नाराज नजर आ रहे हैं. आये दिन पूर्वी विधानसभा में समर्थकों पर हो रहे हमले को लेकर विधायक सरयू राय ने पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
MLA Saryu Roy

विधायक सरयू राय( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

विधायक सरयू राय झारखंड पुलिस से नाराज नजर आ रहे हैं. आये दिन पूर्वी विधानसभा में समर्थकों पर हो रहे हमले को लेकर विधायक सरयू राय ने पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं. नाराज विधायक ने डीजीपी कार्यालय में धरना देने की चेतावनी दी है. बिष्टुपुर के आवासीय कार्यालय में उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने पुलिसिया कार्रवाई पर नाराजगी व्यक्त की. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्वी विधानसभा के क्षेत्रवासियों ने भयमुक्त वातावरण देने की बात पर हमें जीत दिलाई थी, लेकिन विपक्षी इससे घबराकर आए दिन हमारे समर्थकों पर हमला कर रहे हैं. 

Advertisment

कई बार कर चुके हैं शिकायत 

विधायक ने कहा कि हमने जिले के एसपी सहित मुख्यमंत्री और DGP को भी कई बार पत्र के माध्यम से शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन कोई कार्रवाई अब तक विपक्ष के खिलाफ नहीं हुई है. विधायक ने कहा कि सबसे बड़ी घटना छठ पर्व के दौरान सूर्य मंदिर में घटित हुई थी, जहां एक समूह के द्वारा हमारे समर्थकों पर कुर्सियां और लाठियों से वार कर कई लोगों को घायल कर दिया था. इसके अलावा ताजा मामला पिछले दिनों उधमी संगम अग्रवाल पर भी ऐसे ही लोगों के द्वारा मारपीट कर घायल कर दिया जो सीसीटीवी में कैद हुआ है. ऐसे ही कई हमलो के खिलाफ स्थानीय थाना में मामला दर्ज कराया गया, लेकिन पुलिस द्वारा काउंटर केस दर्ज कर या तो मामला को रफा दफा करने का प्रयास कर रहे हैं या फिर समझौता की रूपरेखा तैयार की जा रही है. 

DGP कार्यालय में धरना देने की दी चेतावनी

Advertisment

ऐसे में विधायक ने कहा कि हमने जिले के एसपी सहित मुख्यमंत्री और DGP को भी कई बार पत्राचार के माध्यम से शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन कोई कार्रवाई अब तक विपक्ष के खिलाफ नहीं हुई है. इससे आहत होकर अब मैं सबसे पहले रांची में प्रेस वार्ता आयोजित कर इसकी जानकारी सरकार को एक बार फिर देंगे, लेकिन इसके बाद भी किसी प्रकार का कार्रवाई नहीं होती है तो वह DGP के कार्यालय के समक्ष धरना देने की बात कही है.

यह भी पढ़ें : सरायकेला में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौके पर मौत, कई घायल

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • सरयू राय ने दी पुलिस प्रशासन को चेतावनी
  • DGP कार्यालय में धरना देने की दी चेतावनी
  • समर्थकों पर हो रहे हमले से नाराज विधायक
  • शिकायत के बाद भी अभी तक नहीं हुई कार्रवाई

Source : News State Bihar Jharkhand

jharkhand-police jharkhand-news MLA Saryu Roy Jharkhand government
Advertisment
Advertisment