Advertisment

टीचर ने छोटी बच्चियों के साथ की बेशर्मी, महिलाओं ने दरिंदे को सिखाया सबक

पश्चिम सिंहभूम के खासजामदा में शिक्षक और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करनी की तस्वीर सामने आई है.

author-image
Jatin Madan
New Update
teacher beaten

शिक्षक नाबालिग छात्राओं का यौन शोषण करता था.( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

पश्चिम सिंहभूम के खासजामदा में शिक्षक और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करनी की तस्वीर सामने आई है. गांव वालों ने एक शिक्षक को जूते चप्पलों की माला पहनाकर और मुंब में कालिख पोतकर उसे सबक सिखाने की कोशिश की. आरोप है कि ये शिक्षक नाबालिग छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर उनका यौन शोषण करता था. मामला बड़ाजामदा बस्ती के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय खास जामदा का है. लिहाज़ा आरोपी शिक्षक को सबक सिखाने के लिए महिलाओं ने आरोपी शिक्षक प्रेम कुमार पोद्दार को स्कूल से बाहर निकाला और फिर जूतों की माला पहनाकर औरर मुंह में कालिख पोतकर पूरी बस्त में घुमाया.

Advertisment

हालांकि इस दौरान पुलिस ने आरोपी शिक्षक प्रेम कुमार को रेलवे स्टेशन के पास से महिलाओं के चुंगल से छुड़ा लिया. वहीं, महिलाओ ने चेतावनी दी है कि जब तक आरोपी शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होती तब तक वो चुप नहीं बैठेंगी.

छात्राओं को दिखाता था अश्लील वीडियो

महिलाओं का आरोप है कि आरोपी शिक्षक स्कूल की छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर अश्लील हरकत करने का प्रयास करता था. छात्राओं ने इसकी शिकायत परिजनों से की थी. जिसके बाद गांव के लोगों ने बैठक कर शिक्षक को सबक सिखाने का प्लान बनाया. सैकड़ों की संख्या में महिलाएं स्कूल पहुंची और आरोपी शिक्षक को पकड़ लिया. जिसके बाद शिक्षक की जमकर पिटाई की और जूतों की माला डालकर और मुंह पर कालिख पोत उसे इलाके में घुमाया गया. महिलाओं का कहना था कि जब तक आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई नहीं होती, तब तक वे शांत नहीं बैठेंगी.

रिपोर्ट : रंजीत कुमार

Advertisment

Source : News Nation Bureau

West Singhbhum police jharkhand-news West Singhbhum News Crime news
Advertisment
Advertisment