Advertisment

साहिबगंज में अपराधियों के हौसले बुलंद, शिकंजा कसने में पुलिस नाकाम

सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के गृह विधानसभा क्षेत्र में आनेवाली साहिबगंज जिले में आखिर ऐसा क्या हुआ कि हथियारबंद अपराधियों ने दो अलग-अलग जगहों पर गोलियों की बौछार कर दी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
firing

साहिबगंज में अपराधियों के हौसले बुलंद( Photo Credit : फाइल फोटो)

सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के गृह विधानसभा क्षेत्र में आनेवाली साहिबगंज जिले में आखिर ऐसा क्या हुआ कि हथियारबंद अपराधियों ने दो अलग-अलग जगहों पर गोलियों की बौछार कर दी. हालांकि इस घटना में मिली सिंह की मौत हो गई है, लेकिन जिसने भी इस गोलियों की तड़तड़ाहाट वाला खौफनाक मंजर को देखा या फिर सुना, उनका शरीर के रौंगटे के साथ-साथ होश भी ठिकाने आ गए. वहीं साहिबगंज की डगमगाती कानून-व्यवस्था पर कई बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं. सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के गृह विधानसभा क्षेत्र में आने वाली साहिबगंज जिले में इन दिनों जिला प्रशासन की नाक के नीचे बेख़ौफ़ अपराधियों की गतिविधियां बेलगाम होते जा रही है. वहीं, लगातार अपराधियों के द्वारा एक से बढ़कर एक वारदात को अंजाम दिया जा रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- कोडरमा में 20 लाख रुपये की ठगी, फर्जी ज्वाइनिंग लेटर भेजकर बनाते थे शिकार

अपराधियों के हौसले बुलंद

इसका खुलासा तब हुआ, जब बीते 25 जून की देर शाम जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र के कॉलेज रॉड पर स्थित पूजा स्टोर के समीप एक चाय की दूकान पर बाइक खड़ी करने को लेकर चाय पीने आये दो युवकों का कुछ हथियारबंद अपराधियों से नोकझोंक हो गई. मामूली सी नोकझोंक पर अपराधियों ने फायरिंग कर मजहर टोला निवासी असगर अंसारी और कुलीपड़ा निवासी साहेब कुरैशी पर गोलियां की बौछार कर दी. जिसमें गोली लगने से दोनों युवक पूरी तरह से घायल हो गया है. वहीं, जब एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा को इस घटना की जानकारी मिली, तो उन्होंने तुरंत दलबल के साथ वारदात स्थल का जायजा लिया और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया.

Advertisment

मामूली विवाद में चलाई गोली

इसके बाद पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाते हुए वारदात स्थल से करीब 7 खोखा भी बरामद किया है. हालांकि अभी तक सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले सभी अपराधी पुलिस के गिरफ्त से बहार है. वहीं, यह सनसनी वारदात ठंडा भी नहीं हुआ कि फिर जिरवाबाड़ी ओपी थाना क्षेत्र के धोबी झरना के निकट न्यू भाव नाथ कॉलोनी में शादी समारोह से घर लौट रहे दंपति पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर महिला को मौत की घाट उतार दिया. वहीं, पति को पूरी तरह से घायल कर दिया.

पति-पत्नी पर अंधाधुध फायरिंग

Advertisment

जब घटना की जानकारी आसपास के लोगों को मिली तो खून से लथपथ घायल व्यक्ति को तुरंत इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. वारदात को लेकर बताया जा रहा है कि पहले से घर के अंदर घाट लागये बैठे तकरीबन  आठ की संख्या में आपराधियों ने 10 से 11 राउंड गोली चलाई, जिसमें पति को 8 गोली और पत्नी को 3 गोली लगने की बात सामने आई है. इस वारदात में फिलहाल पत्नी मिली सिंह की मौत हो चुकी है और पति पप्पू यादव को बेहतर इलाज के हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

वहीं न्यूज़ स्टेट बिहार-झारखंड की टीम ने जब जिले में घटी सनसनीखेज वारदात को लेकर एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि फिलहाल पुलिस वारदातों से जुड़ी एक-एक बिंदु को खंगालकर तफ्तीश कर रही है. जल्द सभी अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे, लेकिन अब आने वाले समय में यह देखने वाली बात होगी कि आखिर कब तक अपराधी पुलिस के गिरफ्त में आते हैं. या फिर एसपी साहब का आश्वासन भी कहीं धाक के तीन पात की तरह ना साबित हो जाए.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • साहिबगंज जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद
  • मामूली विवाद में चलाई गोली
  • पति-पत्नी पर अंधाधुध फायरिंग

Source : News State Bihar Jharkhand

jharkhand local news hindi news update Sahibganj Police jharkhand latest news Sahibganj NEWS
Advertisment
Advertisment