Advertisment

Jharkhand News: बिजली मिस्त्री को दुकानदार ने सिखाया ऐसा सबक, देखते रह गए लोग

पिछले 6 महीने से बिजली मिस्त्री ओम प्रकाश एक दुकानदार को दौरा रहा था. पैसे तो उसने ले लिए, लेकिन 6 महीने बाद भी उसने बिजली का कनेक्शन नहीं दिया. जिसके बाद परेशान होकर दुकानदार ने उसे बीच सड़क जंजीर से बांधकर ताला लगा दिया.

author-image
Rashmi Rani
New Update
bijli

बंधक बना बिजली मिस्त्री ( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

धनबाद से एक ऐसी खबर सामने आई है. जिसे सुन आपको फिल्मों की याद आ जाएगी. जहां एक व्यक्ति ने बिजली मिस्त्री को ऐसा सबक सिखाया है. जिसे वो पूरी जिंदगी भूल नहीं पाएगा और ना ही फिर कभी लापरवाही करेगा. पिछले 6 महीने से बिजली मिस्त्री ओम प्रकाश एक दुकानदार को दौरा रहा था. पैसे तो उसने ले लिए, लेकिन 6 महीने बाद भी उसने बिजली का कनेक्शन नहीं दिया. जिसके बाद परेशान होकर दुकानदार ने उसे बीच सड़क जंजीर से बांधकर ताला लगा दिया और 2 से भी अधिक घंटे तक उसे वैसे ही रखा. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे मुक्त कराया और अपने साथ ले गई.  

Advertisment

 6 महीनों से कर रहा था टालमटोल 

घटना धनबाद सदर थाना क्षेत्र के हीरापुर हटिया मोड की है. जहां दुकानदार आदर्श गुप्ता ने बिजली के कमर्शियल कनेक्शन लगाने के लिए 20 फरवरी को 15 हजार रुपए बिजली मिस्त्री ओम प्रकाश को दिए थे, लेकिन 6 महीनों से वो केवल टालमटोल कर रहा था. हर दिन कोई ना कोई बहाना बना देता था. जब दुकानदार उसे फोन करता था तो वो फोन काट देता था. जिससे दुकानदार काफी परेशान था. 

 यह भी पढ़ें : बाबूलाल मरांडी ने यूपी और एमपी सरकार की जमकर तारीफ की, जानिए-क्यों?

Advertisment

जंजीर से बांधकर लगा दिया ताला 

इसी दौरान दुकानदार आदर्श को बिजली मिस्त्री ओमप्रकाश हटिया मोड़ के समीप अचानक मिल गया. फिर क्या था 6 महीनों से चला आ रहा भड़ास उसने जिस प्रकार से निकाली, उसे देख हर कोई हैरान हो गया. बिजली मिस्त्री को पकड़कर आदर्श ने एक ठेले में जंजीर से बांधकर ताला लगा दिया और करीब डेढ़ से 2 घंटे तक वह बंधक बना रहा. मामले की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस जांच पड़ताल के बाद उसे थाने ले गई. थाने में जाने के बाद ओमप्रकाश ने पुलिस के समक्ष यह आश्वासन दिया है कि मंगलवार तक वह बिजली के कनेक्शन लगवा देगा. वहीं, आरोपी बिजली मिस्त्री ने ये स्वीकार किया कि उससे गलती हुई है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • 6 महीने से बिजली मिस्त्री दुकानदार को दौरा रहा था
  •  6 महीने बाद भी उसने बिजली का कनेक्शन नहीं दिया
  • दुकानदार ने उसे बीच सड़क जंजीर से बांधकर लगा दिया ताला 

Source : News State Bihar Jharkhand

Dhanbad Crime news Dhanbad Police Dhanbad news jharkhand-news
Advertisment
Advertisment