Advertisment

प्रेमिका के साथ मिलकर युवक ने ली एक्स गर्लफ्रेंड की जान, ऐसे हुआ खुलासा

गुमला जिला से चौंकाने वाली खबर आई है, जहां एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर एक्स गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
gumla news

युवक ने ली एक्स गर्लफ्रेंड की जान( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

Advertisment

गुमला जिला से चौंकाने वाली खबर आई है, जहां एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर एक्स गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी. दरअसल, यह मामला रायडीह थाना क्षेत्र के चपटोली निवासी सहलु गोप ने 22 मार्च को थाना में एक आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराया था. सहलु गोप ने शिकायत दी थी कि उसकी 15 वर्षीय बेटी विगत 15 मार्च से लापता है. जिसके आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ रायडीह थाना में कांड दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की गई थी. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लड़की की बरामदगी के लिए एक टीम का गठन किया गया.

यह भी पढ़ें- झारखंड के पूर्व CM मधु कोड़ा को हाईकोर्ट से झटका, 25 अप्रैल को होगी अगली सुनवाई

प्रेमिका के साथ मिलकर एक्स गर्लफ्रेंड की हत्या

गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए लकड़ी के पूर्व प्रेमी ब्रजेश गोप को संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया. उससे पूछताछ के दौरान उसने अपहरण व हत्या की बात को स्वीकार किया. ब्रजेश गोप ने बताया क बरखा से बिगत तीन साल से उसका प्रेम प्रसंग था, लेकिन छह माह पहले ब्रजेश की मुलाकात दूसरी लड़की से हुई और इन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलने लगा. जिसके बाद उसके प्रेमिका को इस बात का पता चल गया कि उसका बरखा से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था.

पत्थर और चाकू से की हत्या

इस बात को लेकर बृजेश और उसकी दूसरी प्रेमिका के बीच अक्सर नोक झोंक होता रहता था. उधर बृजेश की पहली प्रेमिका का भी कूदोछत्रपुर निवासी राहुल पन्ना के साथ प्रेम प्रसंग हो गया था. दिनांक 22 फरवरी को मरदा मेला में बरखा के साथ राहुल पन्न घूम रहा था, जिसे ब्रजेश देखकर मना करने लगा तो राहुल व ब्रजेश के बीच बात मारपीट तक पहुंच गई. जिसको लेकर ब्रजेश और उसकी नई गर्लफ्रेंड में काफी आक्रोश था.

पुलिस ने किया खुलासा

जिसके बाद ब्रजेश व बरखा ने प्लान बनाया कि ब्रजेश की पहली प्रेमिका की हत्या कर उसे रास्ते से हटा दिया जाए. 19 मार्च को ब्रजेश गोप के द्वारा मृतिका को मोबाइल कर चपटोली स्तिथ चेतगी तोगरी पहाड़ के जंगल मे बुलाकर पत्थर से मार-मारकर और चाकू से गला काट निर्मम हत्या कर दी गई. साक्ष्य को छिपाने के लिए शव व हत्या में प्रयोग किया गया चाकू छिपा दिया गया. जिसे पुलिस ने अभ्युक्त के निशानदेही पर बरामद कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

HIGHLIGHTS

  • प्रेमिका के साथ मिलकर एक्स गर्लफ्रेंड की हत्या
  • पत्थर और चाकू से की हत्या
  • पुलिस ने किया खुलासा

Source : News State Bihar Jharkhand

hindi news update bihar local news Gumla Crime News Love Story Gumla News bihar News bihar Latest news bf killed gf
Advertisment
Advertisment