Advertisment

झारखंड पहुंचे केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, इस कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

Jharkhand Political News: शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं यहां आता रहूंगा. झारखंड को नमन, यहां की जनता को नमन। हम चुनाव की तैयारी में जुटे हैं.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Union Minister Shivraj Singh Chauhan

शिवराज सिंह चौहान ( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Jharkhand Political News: झारखंड में विधानसभा चुनाव की हलचलें तेज हो चुकी हैं. विभिन्न राजनीतिक दल अपनी तैयारियों में जुट गए हैं. भाजपा ने अपने चुनाव प्रभारियों का लगातार दौरा शुरू कर दिया है, जबकि झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से मुलाकात कर चुनाव पर चर्चा की. इसी क्रम में, शनिवार को केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान रांची पहुंचे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ ने उन्हें एयरपोर्ट पर रिसीव किया. बाहर निकलने पर शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बातचीत कर बताया कि भाजपा विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कमजोर पड़ा मानसून, पढ़ें अगले तीन दिनों के लिए IMD का ताजा अपडेट

खिजरी विधानसभा में कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ''मैं यहां आता रहूंगा. झारखंड को प्रणाम, यहां की जनता को प्रणाम. हमलोग चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं.'' शनिवार को वे खिजरी विधानसभा में आयोजित कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह और विजय संकल्प सभा में शामिल होंगे. भाजपा प्रदेश कमेटी ने 6 जुलाई से विधानसभावार कार्यकर्ता अभिनंदन और विजय संकल्प सभाओं का आयोजन शुरू कर दिया है, जिसमें कार्यकर्ताओं से आगामी चुनाव की रणनीति पर चर्चा की जा रही है.

हिमंता विश्व सरमा का झारखंड दौरा

आपको बता दें कि 16 जुलाई को असम के मुख्यमंत्री हिमंता विश्व सरमा के झारखंड आने का कार्यक्रम भी तय है. वे विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इसके अतिरिक्त, वे 20 जुलाई को अमित शाह के झारखंड दौरे की तैयारियों की समीक्षा करेंगे. इसके बाद चुनाव के एजेंडे पर विस्तृत चर्चा की जाएगी. भाजपा के दोनों वरिष्ठ नेता वर्तमान में राज्य में होने वाले चुनाव को लेकर सक्रिय हैं और पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं.

भाजपा की सक्रियता

वहीं बता दें कि भाजपा ने चुनावी तैयारियों को तेज कर दिया है. शिवराज सिंह चौहान और हिमंता विश्व सरमा जैसे वरिष्ठ नेता लगातार दौरे कर रहे हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित कर रहे हैं. यह सक्रियता दर्शाती है कि भाजपा इस बार के विधानसभा चुनाव को लेकर कितनी गंभीर है. विभिन्न सभाओं और बैठकों के माध्यम से पार्टी ने अपनी रणनीति को मजबूत करने का प्रयास शुरू कर दिया है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • झारखंड पहुंचे शिवराज सिंह चौहान 
  • इस कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा
  • विधानसभा चुनाव को लेकर दी प्रतिक्रिया 

Source : News State Bihar Jharkhand

shivraj-singh-chauhan Jharkhand political news in hindi Shivraj Singh Chauhan statement Jharkhand political news Union Minister Shivraj Singh Chauhan latest jharkhand news Jharkhand political newsws jharkhand-news jharkhand-news-in-hindi jharkhand assembl
Advertisment
Advertisment