Advertisment

Jharkhand News: ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को प्यार करने की दी सजा, जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती

गढ़वा सदर थाना क्षेत्र के बेलचम्पा गाव में प्रेमी-प्रेमिका की ग्रामीणों के द्वारा जमकर पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है. जिसमें प्रेमी का हाथ तोड़ दिया गया है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
pitai

प्यार करने की दी सजा( Photo Credit : फाइल फोटो )

गढ़वा सदर थाना क्षेत्र के बेलचम्पा गाव में प्रेमी-प्रेमिका की ग्रामीणों के द्वारा जमकर पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है. जिसमें प्रेमी का हाथ तोड़ दिया गया है. जबकि प्रेमिका को भी गंभीर चोट आई है. जिसके बाद दोनों प्रेमी प्रेमिका को गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों का प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था. जिसकी भनक प्रेमिका के मां को लग गई थी, जिसके बाद दोनों की शादी करवा दी गई. जब इस बात की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो उन्होंने दोनों की पिटाई कर दी.   

Advertisment

ग्रामीणों ने प्यार करने की दी सजा 

दरअसल गढ़वा जिले में प्रेमी प्रेमिका को प्यार करने की सजा ग्रामीणों ने दी है. फिलहाल दोनों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. दोनों प्रेमी प्रेमिका पड़ोसी हैं. दोनों एक दूसरे से बहुत दिनों से प्यार करते थे. इसी बीच लड़की की मां ने उसे लड़के से बात करते हुए पकड़ लिया. जिसके बाद घर पर ही लड़की की पहले तो मां ने पिटाई की. इस घटना के बाद लड़की भागकर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई. जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली और अपने घर में रहने लगे, लेकिन जब इस बात की भनक लड़की वालों को लगी तो सुबह में घर में आकर उन्होंने दोनों की पिटाई कर दी.  

यह भी पढ़ें : Jharkhand News: अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे शिक्षक, कहा - सरकार पर नहीं है भरोसा

Advertisment

दोनों काफी दिनों से थे साथ 

मामले की सूचना किसी के द्वारा पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और दोनों प्रेमी युगल को जख़्मी हालात में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां दोनों का इलाज चल रहा है. प्रेमी ने बताया हम दोनों काफी दिनों से साथ में हैं. एक दूसरे से प्यार करते हैं. प्रेमी ने बताया कि प्रेमिका मेरे घर आ गई थी और शादी की जिद करने लगी जिसके बाद हमने शादी कर ली, लेकिन सुबह होते ही लड़की के परिजन हमारे घर आ गए और हमारी पिटाई शुरू कर दी.  

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • प्रेमी का तोड़ दिया गया हाथ 
  • ग्रामीणों ने प्यार करने की दी सजा 
  • दोनों काफी दिनों से थे साथ 

Source : News State Bihar Jharkhand

garhwa crime news jharkhand-news Garhwa Police Garhwa News
Advertisment
Advertisment